जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन वितरित किया

0
892
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 10 Aug 2020 : वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौर में गरीब एवं जरूरतमंदों की मदद करते हुए जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने लायंस क्लब सूर्या फरीदाबाद के सहयेाग से सोमवार को सेक्टर-12 के खेल परिसर में 50 परिवारों को सूखा राशन वितरित किया गया।

इस अवसर पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि जैसा कि सभी को विदित है अभी तक कोविड-19 महामारी का कोई दवा उपलब्ध नहीं हो पायी है तो ऐसे में जरूरी सावधानी व इम्युनिटी पावर को बढ़ाकर ही इस रोग से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला रेडक्रास सोसायटी के वॉलियंटर्स जिलेभर में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ रहे कोरोना योद्धाओं के साथ ही अन्य सभी जरूरतमंदों व गरीब लोगों को हरसंभव मदद पहुंचाने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि रेडक्रास सोसायटी जिले के सामाजिक व धार्मिक संगठनों के साथ मिलकर हर प्रकार से जिलावासियों की मदद को पूरी तरह से प्रयासरत है और नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

इस मौके पर लायंस क्लब सूर्या फरीदाबाद के प्रधान लायन एलडी पांडे, सचिव आरपी हंस व कोषाध्यक्ष सुभाष नायक ने सभी लोगों से अपील की कि जागरूक रहकर ही कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बिना जरूरी कार्य के घरों से बाहर न निकलें और भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें, फेस मास्क का प्रयोग करें तथा दो गज की दूरी का पालन कररें।

खाद्य सामग्री वितरण के इस कार्य में जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी, टीबी कोर्डिनेटर मधु भाटिया, लायंस क्लब सूर्या फरीदाबाद के पैटन पीसी सेठ, सतीश आहुजा, आईसी गोयल व गुरुचरण खुराना ने पूरा सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here