चिल्ड्रन होम पिपाका नूंह में जाकर जिला बाल कल्याण अधिकारी ने बच्चों को ऑनलाइन प्रतियोगिताओं के लिए किया जागरूक

0
874
Spread the love
Spread the love

Nuh News, 23 May 2021 : मानद् महासचिव प्रवीण अत्री के कुशल नेतृत्व में हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन ग्रीष्मकालीन शिविर के प्रचार प्रसार हेतु जिला उपायुक्त एवं अध्यक्ष श्री धीरेंद्र खडगटा के आदेश अनुसारआज कमलेश शास्त्री जिला बाल कल्याण अधिकारी कम ड्यूटी मजिस्ट्रेट व जिला शिक्षा विभाग की टीम के प्रतिनिधि नोडल अधिकारी अशरफ मेवाती राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला संयोजक की टीम के साथ चिल्ड्रन होम पिपाका तावडू जिला नूंह में दौरा किया और जहीर अहमद इंचार्ज चिल्ड्रन होम में रह रहे बालक -बालिकाओं को जानकारी दी और बच्चों को समझाते हुए बताया कि पोस्टर मेकिंग, देश भक्ति गीत, गायत्री मंत्र ,शांति पाठ , खराब वस्तुओं से बनाई हुई कृतियां, जैसी 36 प्रकार की प्रतियोगिताएं इस समर कैंप में कराई जा रही है और प्रत्येक बच्चा अपनी योग्यता व प्रतिभा के अनुसार वेबसाइट लिंक www.childwelfareHaryana.com पर प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले सकता है और अपनी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदेश स्तर पर पहुंचाकर जिले का नाम रोशन कर सकता है इसलिए सभी बच्चे समर कैंप के दौरान प्रतियोगिताओं में हिस्सा लें समर कैंप को सफल बनाने में योगदान दें।

चिल्ड्रन होम के इंचार्ज जहीर अहमद ने विश्वास दिलाया कि हमारे होम में बहुमुखी प्रतिभा शाली बच्चे हैं। प्रत्येक बच्चा अधिक से अधिक प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे जिले के साथ-साथ वह प्रदेश स्त्तर पर भी अपनी प्रतिभा दिखाने में पीछे नहीं रहेंगे ।
इस मौके पर बच्चों ने अपनी प्रतिभा के 1-2 नमूने भी दिखाएं। जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री ने उनकी प्रतिभाओं को देखकर उनका उत्साहवर्धन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here