दिगांगना को फिर से एक बार दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया

0
1608
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 13 May 2019 : बॉलीवुड अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी ने एक बार फिर दादा साहेब फाल्के अवार्ड अपने नाम किया, इस बार उन्हें “मोस्ट हिस्टोरिक एक्ट्रेस डेब्यू इन लीड रोले” के लिए सम्मानित किया गया। ये सामान उन्हें बॉलीवुड में धमाकेदार अभिनय और एक ही दिन में दो मूवी से डेब्यू करने के लिए दिया गया है, जो की हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहेली बार किसी अभिनेत्री ने ऐसा डेब्यू किया होगा।

दिगांगना की वो दो फिल्म “फ्राईडे” जिसमे उन्होंने सुपरस्टार गोविंदा के साथ मुखिया भूमिका में नज़र आयी और दूसरी महेश भट्ट की “जलेबी” जिसमे उनके किरदार को सभी ने बहुत ज्यादा पसंद किया है, और इसके लिए उन्हें ,यह दूसरी बार प्रतिष्ठित अवार्ड मिला।

इस अवार्ड नाईट में दिगांगना चमकदार सफेद नेट की साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाउज़ और खूबसूरत चोकर में रेड कारपेट पर चली, साथ ही उन्होंने बाल खुले रखना सही समजा और ये लुक में वह बेहत खूबसूरत लग रही थी। पुरूस्कार प्राप्त करते समय दिगंगना ने कहा, “फिल्म फाउंडेशन से इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को पाकर मैं बहुत खुश हूं। आज मदर्स डे है, मैं आशा करती हूं कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया ।आपकी मुस्कराहट मेरे लिए रौशनी है जो मुझे संदेह से निकलती है ,और मुझे बताती है कि मैं सही काम कर रही हूँ। वैसे तो आप मेरे लिए बहुत स्पेशल हो , परन्तु आज मुझे मौका मिला है इस फीलिंग को व्यक्त करने का।आई लव यू माँ! दिगांगना का पहला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार उद्योग में सबसे उभरती प्रतिभाओं के लिए था।

तो वही जब उनसे उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो दिगांगना ने कहा “कि वह एक तेलुगु फिल्म “हिप्पी” से डेब्यू कर रही है, जो कि टी एन कृष्णा द्वारा निर्देशित है, और जिसमे वह तमिल अभिनेता कार्तिकेय के विपरीत होगी जिन्हें ‘आर एक्स 100’ से प्रसिद्धि मिली थी । “उन्हें बहुत सारी मूवीज ऑफर हुई है, जिनकी स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। दिगांगना को टेलीविशन शो ‘एक वीर की अरदास वीरा” में “वीरा” के किरदार से प्रसिद्धि मिली और वह रियलिटी शो बिग बॉस 9 में भी नजर आ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here