भाजपा की कथनी करनी में अंतर, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा झूठा

0
302
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद यूनिट के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी मनोज चौधरी के नेतृत्व में सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया, और पहलवान बेटी का यौन शोषण करने के आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। बसपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार शर्म करो, आरोपी को गिरफ्तार करो, के नारे लगाए और राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त के माध्यम से लिखित ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश प्रभारी मनोज चौधरी ने भाजपा सरकार की करनी और कथनी में अंतर बताते हुए कहा कि भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का झूठा नारा देती है, जबकि इनके नेता बेटियों का यौन शोषण करने पर एफ आई आर दर्ज होने के बाद भी खुल्लेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा भाजपा की नकारा सरकार अपने नेताओं को बचाने का काम करती है, जबकि अन्य मामलों में आरोपियों के मकान तक तोड़ दिए जाते हैं, और मामला दर्ज होते ही तुरंत गिरफ्तारी की जाती है।

उन्होंने कहा भाजपा का यह दौहरा चरित्र देश के लिए खतरा है, और बहुजन समाज पार्टी ऐसी सरकार की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा जब तक भाजपा सरकार घुटनों के बल आकर अपनी गलती नहीं मानती पहलवानों का यह प्रदर्शन जारी रहेगा, और बहुजन समाज पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है।

इस अवसर जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह ने हरियाणा की भाजपा सरकार को गूंगी बहरी सरकार बताते हुए कहा यह केवल सत्ता के भूखे लोग हैं, इन्हें अपने नेताओं के गलतियां नजर नहीं आती हैं। जबकि आम जन को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। भाजपा देश की जनता को केवल धर्म में उलझा कर वोट हासिल कर लेती है। चुनाव में रामराज्य की बात करते हैं, मगर भाजपा के ही रावण जिन पर माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश से एफ आई आर दर्ज हो जाती है तब भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं करना यह दर्शाता है कि भाजपा न्यायवादी सरकार नहीं है। ऐसी सरकार को जनता सबक सिखाएगी और चुनाव के समय में इन्हें एक भी वोट नहीं देगी।
विरोध प्रदर्शन में बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की और हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से आंखें खोलकर जनता के दुख दूर करने की अपील करते हुए लिखित ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा, ताकि राष्ट्रपति इस मामले में संज्ञान लेते हुए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुए मामले के आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दें।

इस अवसर लोकसभा प्रभारी एडवोकेट एन पी सिंह, जिला जॉन प्रभारी टीकम सिंह गौतम, डॉ राम सिंह, लक्ष्मण सिंह, शिवलाल, विधानसभा प्रभारी हरेंद्र सिंह एडवोकेट, विजय कुमार, मोहनलाल सम्राट, विधानसभा अध्यक्ष के एल गौतम, बृजभूषण कर्दम, राजवीर सिंह बालाजी, मोतीलाल, लालमन, कैलाश चंद, डॉ सुशील कटारिया, महेंद्र सिंह, राम कुमार सिंगला, पारसनाथ, शिबू सिंह, रामगोपाल, सतीश चौधरी, अजीत सिंह, फैजल खान सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here