तन, मन और आत्मा को मजबूत बनाती है भक्ति : राजेश नागर

0
211
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : सेक्टर 88 स्थित एसआरएस रेजिडेंसी सी2 पार्क में आयोजित गिरिराज जी के वार्षिक अन्नकूट छप्पन भोग में भागीदारी की और सभी को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

नागर ने कहा कि भक्ति हमारे तन, मन और आत्मा तीनों को पुष्टि प्रदान करती है। इसलिए हमें भक्ति की राह पर चलते हुए भगवान की कृपाओं को प्राप्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गिरिराज जी की परिक्रम लगाने का हमारे क्षेत्र में विशेष महत्व है। वहीं उनके अन्नकूट को एक उत्सव के रूप में मनाया जाता है। जिसमें भागीदारी कर भक्तजन स्वयं को धन्य मानते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि धार्मिक व्यवहार करने का बहुत महत्व है साथ ही लोगों को धर्म की ओर करने का भी विशेष महत्व माना गया है।

विधायक नागर ने कहा कि भगवान गिरिराज जी का अन्नकूट महोत्सव आयोजित करने वाले वास्तव में बधाई एवं धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने हजारों लोगों को भगवान के दरबार में लगाया है। नागर ने कहा कि एक वास्तविक धार्मिक व्यक्ति पाप कर्मों को करने से बचता है। उसे ईश्वर और समाज का भय होता है। जिससे वह निष्पाप जीवन जी सकता है। उन्होंने सभी मौजूद लोगों को शुभकामनाएं दीं। वहीं आम भक्तों के साथ पंगत में बैठकर अन्नकूट प्रसाद प्राप्त किया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद राजेेश तंवर, सुरेंद्र बिधूडी आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here