देवस्थल मंदिर समिति ने धूमधाम से मनाया मंदिर का त्रिदिवसीय स्थापना दिवस

0
1903
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 29 Jan 2019 : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अशोका एन्कलेव पार्ट-3 स्थित देव स्थल मंदिर का त्रिदिवसीय  स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। यह जानकारी देते हुए देवस्थल मंदिर समिति के प्रधान श्री मदन पुजारा ने  देवस्थल मंदिर समिति द्वारा देवस्थल मंदिर का त्रिदिवसीय स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया जिसमें 26 जनवरी को भजन संध्या व आरती एवं भण्डारे का आयोजन किया गया इसी तरह रविवार 27 जनवरी को सुन्दरकाण्ड पाठ (प. के एल शर्मा मण्डली द्वारा) दोपहर 2 बजे से किया गया आरती एवं प्रसाद वितरण सायं 6.30 बजे से किया गया इसी तरह सोमवार को विशाल हवन यज्ञ 10 बजे से किया गया एवं विशाल भण्डारे का आयोजन 12 बजे से आरंभ किया गया।
इस अवसर पर मदन पुजारा ने कहा कि देवस्थल मंदिर समिति की पूरी टीम मंदिर प्रांगण में समय समय पर विभिन्न धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती है। उन्होंने कहा कि मंदिर में जागरूकता कार्यक्रमों के साथ साथ चिकित्सा शिविरो का भी आयोजन कर मंदिर कमेटी के पदाधिकारी समाजसेवा में पूर्ण योगदान देते है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से आव्हान किया कि यह मंदिर बहुत ही सुंदर एवं सौंदर्यीकरण में न०1 है इसीलिए अपने आसपास स्थित कूड़ा, करकट को जलाने की बजाय से नियमित स्थान पर डाले ताकि मंदिर को कोई नुकसान ना हो।
इस मौके पर पण्डित के एल शर्मा ने कीर्तन टीम के सहयोग से सुंदरकांड पाठ किया। इसके अलावा महाआरती व प्रसाद वितरण किया गया। इस अवसर पर हवन यज्ञ ने पूरी मंदिर कमेटी की टीम, महिला मण्डल की टीम सहित क्षेत्रवासियों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर आयोजित विशाल भण्डारे में हजारो लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।
इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में मदन पुजारा, के सी अरोडा, एल आर गोयल, ठाकुर एच के सिंह, जे सी चन्द्रेलिया, बी आर खन्डूजा, योगिता पुजारा, सुमन शर्मा, कुलदीप, वी के चावला सहित अन्य पदाधिकारियों, महिला मण्डल टीम सहित क्षेत्रवासियों ने अपना पूर्ण सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here