उपायुक्त विक्रम ने किया नागरिक अस्पताल बीके में सी-आर्म मशीन का लोकार्पण

0
459
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 13 सितम्बर। उपायुक्त विक्रम ने आज मंगलवार को सीएमओ डॉ. विनय गुप्ता व नागरिक अस्पताल बीके की प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सविता यादव की उपस्थिति में सी-आर्म मशीन का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े चिकित्सक और अन्य कर्मचारी आम जनता के लिए स्वास्थ्य सम्बन्धी सेवाओं का बेहतर क्रियान्वयन करना सुनिश्चित करें। डीसी  विक्रम ने अस्पताल में उपस्थित डॉक्टरों व स्टाफ से भी वार्तालाप कर वहां मौजूद उपकरणों की भी बारीकी से जानकारी ली।

उपायुक्त विक्रम ने अस्पताल के विभिन्न डिपार्टमेंट जैसे कार्डियोलॉजी, कैथ लैब व अन्य लैब का निरीक्षण भी किया। उपायुक्त विक्रम ने मुस्कान योजना के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग फरीदाबाद द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहना भी की।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनय गुप्ता ने बताया कि यह मशीन गरीब व जरूरतमंद मरीजों के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध होगी। इस मशीन से मरीजों के इलाज में काफी सहायता मिलेगी।

इस अवसर पर डिप्टी सीएमओ डॉक्टर राम भगत, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर राजेश श्योकंद, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर हरीश आर्य, एएसएमओ डाक्टर राजेश धीमान, एएसएमओ डॉक्टर मनोज बजाज, डॉक्टर नीतू यादव सहित अन्य चिकित्सा अधिकारी गण उपस्थित रहे।

फोटो कैप्शन : डीसी विक्रम नागरिक अस्पताल बीके में सी-आर्म मशीन का लोकार्पण करते हुए।

– डीसी विक्रम नागरिक अस्पताल बीके के शिशु वार्ड का औचक निरीक्षण करते हुए। साथ में सीएमओ डॉ विनय गुप्ता व अन्य चिकित्सा अधिकारी गण।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here