पुलिस उपायुक्त मुख्यालय फरीदाबाद विक्रम कपुर ने सड़क दुर्घटना में मतृक हवलदार दीपक की धर्मपत्नी को सौपा 30 लाख का चैक

0
1590
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस आयुक्त कार्यालय सैक्टर-21 फरीदाबाद में, एच.डी.एफ.सी. बैंक में हरियाणा पुलिस के सभी खाता धारक अधिकारीयों व कर्मचारीयों को अनुबंध के तहत दी गई निषुल्क सुविधाओं के अनुसार नोडल मैनेजर चण्डीगढ एच.एफ.डी.सी. बैकं राजीव मेहरा, बा्रंच मैनेजर सै0 21सी विपुल टडंन और मनीष मंगल और पुलिस आयुक्त कार्यालय अधीक्षक सुरेंद्र कुमार, ए.एस.आई. महेश कुमार, एच.सी आनंद वेलफेयर ब्रांच की मौजूदगी मे एच.डी.एफ.सी. बैंक के द्वारा दिये गये 30 लाख के चैक को पुलिस उपायुक्त श्री विक्रम कपुर ने आज दिनांक 14.03.18 को मृतक हवलदार दीपक की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता को सौंपा।

हवलदार दीपक जिला पलवल के गॉव खांबी का रहने वाला था और पुिलस लाईन सै0 30 फरीदाबाद में तैनात था। दिनांक 15.09.17 को दीपक किसी सरकारी काम से स्कुटी से चांदहट जा रहा था सामने से आ रहे लोडिगं डम्पर ने सीधी टक्कर मार दी जिसके कारण सडक दुर्घटना में मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय फरीदाबाद विक्रम कपुर ने एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारा दिये गये चौक को स्व० हवलदार दीपक की धर्मपत्नी सुनीता देवी को सौपते हुये कहा कि यह दीपक के परिवार के लिए बहुत बडा सदमा है जिसकी कोई भरपाई नही की जा सकती। लेकिन एच.डी.एफ.सी. बैक द्वारा मृतक दीपक के परिवार को दिया गया चैक (मॉ-बाप, पत्नी, बच्चो) की वितीय सहायता के रूप मे एक अच्छा कदम है।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस हमेशा स्व० हवलदार दीपक कुमार के परिवार के संपर्क मे रहेगी और उन्हे जब भी फरीदाबाद पुलिस से मदद की जरूरत पडेगी तो उनकी मदद की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here