आने वाली फिल्म भिरकिट में दीप्ति धोत्रे एक नगरसेवक की भूमिका में हैं

0
876
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 21 May 2022 : दीप्ति धोत्रे मराठी फिल्म उद्योग की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरत लुक के लिए जाना जाता है। दीप्ति न केवल एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, बल्कि वह एक फिटनेस उत्साही भी हैं और सोशल मीडिया पर उनके फिटनेस वीडियो यह सब बताते हैं। दीप्ति धोत्रे को उनकी सुपरहिट फिल्म मुळशी पॅटर्न, भोंगा, विजेता और शेरशिवराज के लिए अपार प्रसिद्धि और पहचान मिली।

दीप्ति धोत्रे अपनी आने वाली फिल्म ‘भिरकिट’ में 17 जून को नजदीकी सिनेमाघर में नजर आएंगी। दर्शकों तक भिरकिट का टीजर पहुंच चुका है. भिरकित वास्तव में क्या है? हम इस फिल्म को देखे बिना नहीं जान सकते। एक्ट्रेस दीप्ति धोत्रे ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट किया है। दीप्ति इस फिल्म में एक नगरसेविका की भूमिका निभा रही हैं। भीरकीट हम सब की कहानी है। यह अनूप अशोक जगदाले द्वारा निर्देशित और सुरेश ओसवाल और भाग्यवंती ओसवाल द्वारा निर्मित एक मल्टी-स्टार फिल्म है। सह-कलाकार गिरीश कुलकर्णी, तानाजी गलगुंडे, सागर करांडे, कुशल बद्रीके, ऋषिकेश जोशी आदि हैं।

चेक आउट :
https://www.instagram.com/p/CddOttlJneM/
https://www.instagram.com/p/CddQzxCJdTf/

काम के मोर्चे पर, दीप्ति धोत्रे ने भोंगा, विजेता, और कई अन्य सहित अपने मूल पैटर्न के लिए समीक्षा की है। उनकी आने वाली फिल्मों में भीरकीट और विषय क्लोज शामिल हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री बॉलीवुड उद्योग पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है जो अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। हम जल्द ही अभिनेत्री को उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा के साथ Jio Studio श्रृंखला इंस्पेक्टर अविनाश में एक बहुत ही अलग भूमिका में देखेंगे। आने वाले महीनों में अभिनेत्री की कुछ और रिलीज़ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here