डीएवीआईएम में 24वें स्थापना दिवस के अवसर पर “समर्पण-पोषण दान ड्राइव” का आयोजन

0
898
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Oct 2020 : यह उत्साह और स्थिर प्रयास की यात्रा थी जिसने डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद को इस स्थान पर पहुंचाया जहां यह शिक्षा प्रदान करके और राष्ट्र के विकास में योगदान देकर देश की सबसे अच्छी तरह से सेवा कर रहा है। डीएवीआईएम ने अपना 24 वां स्थापना दिवस मनाया और 23 साल के सफल अस्तित्व को पूरा किया। इसकी स्थापना 12 अक्टूबर 1997 को हुई थी और तब से इसने अपनी प्रतिभा को निखारते हुए उज्ज्वल, युवा दिमाग को प्रशिक्षित करने की अपनी विरासत को बरकरार रखा है और हर साल बड़ी संख्या में आकांक्षी परिसर से उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए निकलते हैं।

भारत सरकार के तीसरे राष्ट्रीय पोषन माह के प्रकाश में इस शुभ अवसर को DAVIM के छात्र कल्याण विभाग द्वारा “समर्पण-पोषण दान ड्राइव” का 9 अक्टूबर से 12 अक्टूबर, 2020 तक आयोजन किया गया। डीएवीआईएम परिवार ने अनाज, दाल और मसालों जैसी पोषण संबंधी खाद्य सामग्री प्रदान करके घातक वायरस से जूझते हुए लोगों की मदद करने का प्रयास किया। छात्रों, कर्मचारियों के सदस्यों और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों ने महान काम के लिए बड़ी संख्या में योगदान दिया। एकत्र किए गए खाद्य पदार्थों के दर्जनों डिब्बों ने ड्राइव के उद्देश्य की एक सफल पूर्ति को चिह्नित किया। एकत्र किए गए खाद्य पदार्थों को नवजन मोर्चा समिति-ताऊ देवी लाल ओल्ड एज होम, NIT 2, को दान कर दिया गया।
डीएवीआईएम के प्रधान निदेशक डॉ. संजीव शर्मा ने इस तरह के अति उत्कृष्ट विचार और इस अवसर को शानदार बनाने के लिए प्रयासों के लिए छात्र कल्याण विभाग की सराहना की। साथ ही, वह सभी स्टाफ सदस्यों द्वारा दिए गए योगदान से अभिभूत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here