डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट का “आतंकवाद विरोधी दिवस” पर सैनिकों को सलाम

0
824
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 May 2021 : पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और आतंकवादियों से लड़ते हुए मारे गए हमारे बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के राष्ट्रीय सेवा योजना शाखा ने इंटरनल क्वालिटी एश्योरेंस सेल के सहयोग से 21 मई 2021 को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया।

कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य विचार शांति और मानवता का संदेश फैलाने और छात्रों में देशभक्ति की भावना पैदा करने का था। “आतंकवाद विरोधी दिवस” के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा “आतंकवाद बंद करो” विषय पर एक अंतर महाविद्यालय निबंध लेखन प्रतियोगिता और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । आयोजन को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना के सदस्य सचिन नरूला, सीए अलका नरूला, मिस्टर समीर और डॉ कविता गोयल ने डॉ रश्मि भार्गव (राष्ट्रीय सेवा योजना की संयोजक) और प्राचार्य डॉ रितु गांधी अरोड़ा के मार्गदर्शन में दिल से काम किया।

फरीदाबाद के विभिन्न कॉलेजों से निबंध लेखन प्रतियोगिता में कुल 27 प्रविष्टियां प्राप्त हुई। निबंध लेखन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट फरीदाबाद की हीना कपूर और सरस्वती महिला महाविद्यालय पलवल की रश्मि ने संयुक्त रूप से साझा किया। दूसरा स्थान अग्रवाल कॉलेज बलाबगढ़ की उदिता अरोड़ा ने जीता और तीसरा स्थान जे सी बोस यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी फरीदाबाद के लक्षय यादव ने जीता।
पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में फरीदाबाद के विभिन्न कॉलेजों से कुल 26 प्रविष्टियां प्राप्त हुई। प्रथम स्थान सरस्वती महिला महाविद्यालय पलवल की रश्मि ने प्राप्त किया। दूसरा स्थान शहीद समरक गवर्नमेंट पीजी कॉलेज तिगांव फरीदाबाद के अजय विश्वकर्मा ने जीता। तीसरा स्थान डीएवी शताब्दी कॉलेज फरीदाबाद के ऋषिकेश और विकास कुमार कंठ ने संयुक्त रूप से साझा किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here