डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया

0
769
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 31 Aug 2021 : राष्ट्रीय खेल दिवस मनाने के लिए, पर्यावरण केंद्र और एनएसएस टीम ने 28 अगस्त 2021 को खेल समिति के सहयोग से खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया, ताकि छात्रों में खेल भावना और टीम भावना पैदा करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। 1928, 1932 और 1936 में भारत के लिए ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यान चंद की जयंती पर भारत में राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को मनाया जाता है।

कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने पूरे उत्साह के साथ अपनी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं का प्रदर्शन किया। जिन खेलों का आयोजन किया गया उनमें पिथू, पतंगबाजी, बैडमिंटन, मटकी फोड, शतरंज और कैरम शामिल थे। इस दिन खेल दिवस के सफल उत्सव के रूप में मनाया गया और छात्रों के मनोबल को बढ़ाया गया क्योंकि छात्रों ने गतिविधियों के दौरान सकारात्मक और उत्साह महसूस किया। बैडमिंटन में यश, अमन दुबे, ख्वैश और सलोनी ने पहला स्थान हासिल किया। पिट्ठू में पहला स्थान हासिल करने वाली टीम के सदस्य मिलन, आंचल, सुमित, बरखा, वियंक, गौरव, ख्वाइश, हरीश, मुस्कान, श्वेता, कपिल और अंकित थे। पतंगबाजी प्रतियोगिता में विवेक और मुकुल ने बाजी मारी। मटकी फोड प्रतियोगिता में विजेता रहे गुरुबख्श, अमन, खुशी और श्वेता। शतरंज प्रतियोगिता में जयंत, गौरव भड़ाना व लव केश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कैरम में खुशी, मुस्कान, हर्ष आहूजा और नवल विजेता रहे।

डॉ. रितु गांधी अरोड़ा, कार्यवाहक प्राचार्य, डीएवीआईएम ने विजेताओं को बधाई दी और पर्यावरण केंद्र, एनएसएस टीम और खेल समिति के सदस्यों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहाकि डॉ. नीलमगुलाटी, हरीश रावत, डॉ. रश्मीभार्गव, सीए अलका नरूला, सुश्री वंदना जैन , सचिन नरूला, डॉ निधि तुरान, सुश्री नेहा शर्मा, डॉ गीतिका, सुश्री पूजा गोयल, समीर चोपड़ा, अनवर हुसैन, नीरज भारद्वाज, शैलेंद्र सक्सेना, संजीव कुमार और ओम प्रकाश ने इस तरह के एक अद्भुत आयोजन का सफलतापूर्वक आयोजन किया है। सबके बीच जोश का संचार किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here