डॉ सतीश आहूजा के दूरदर्शी नेतृत्व में डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट नई ऊंचाइयां की ओर अग्रसर

0
429
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Oct 2021: डॉ सतीश आहूजा ने डीएवी शताब्दी कॉलेज फरीदाबाद के प्रिंसिपल के रूप में 15 वर्ष के सफल कार्यकाल के बाद 12 अक्टूबर, 2021 को डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद में बतौर प्रिंसिपल डायरेक्टर ज्वाइन किया। वह शिक्षा के क्षेत्र में एक विशाल अनुभव के साथ एक विपुल शिक्षक और शोधकर्ता है और डीएवी प्रबंधन संस्थानउनके नेतृत्व मेंमेंनई ऊंचाइयों को छूनेके लिए उत्सुक है । डॉ सतीश आहूजा को टीचिंग और एडमिनिस्ट्रेशन का भरपूर अनुभव है और डॉ सतीश आहूजा कॉलेज और विश्वविद्यालय स्तर पर कई समितियों और परिषदों के सदस्य हैं, जिनमें एमडीयू स्पोर्ट्स काउंसिल के अध्यक्ष और कार्यकारी परिषद स्पोर्ट्स बोर्ड, यूथ रेडक्रॉस, छात्र कल्याण समिति के सदस्य के रूप में शामिल हैं । वह लायंस क्लब ऑफ फरीदाबाद ‘सूर्या’ के संस्थापक चार्टर अध्यक्ष और एक गैर सरकारी संगठन सूर्या -केयरिंग द नेशन के संस्थापक ट्रस्टी हैं। उनकेजीवनके विभिन्न स्थलों कोप्राप्त करने के लिए उन्हें सम्मानित किया गया है । उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में ‘कैसे व्यापार में सुधार करने के लिए’ विषय पर अधिकतम अवधि के लिए प्रतिभागियों की अधिकतम संख्या के लिए सबसे लंबे समय तक व्यापार व्याख्यान देने के द्वारा दर्ज किया गया है।

डॉ सतीश आहूजा ने अपने नए कार्य के लिए सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने के लिए 14अक्टूबर, 2021को हवन यज्ञ किया। इसअवसर पर के एल खुराना, अध्यक्ष आर्य प्रदेशिक प्रतिनिधि उपसभा, चौधरी, क्षेत्री अधिकारी, डीएवी स्कूल, हरियाणा, श्री दास, प्राचार्य, डीएवी स्कूल, सेक्टर, 49, सुश्री ज्योति दहिया, प्रिंसिपल डीएवी स्कूल एनआईटी-3 की, डॉ मुकेश बंसल, प्रोफेसर, डीएवी शताब्दी कॉलेज, आर पी हंस, उद्योगपति और एक कट्टर आर्य समाजवादी, सुश्री अनीता गौतम, प्रिंसिपल, डीएवी स्कूल, सेक्टर 14,डॉ. हेमा अरोड़ा, प्रिंसिपल, डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल, सेक्टर 30, सतीश सलूजा, संस्थापक सदस्य, डीएवी शताब्दी कॉलेज, रवि कुमार, अध्यक्ष, पूर्व छात्र संघ, डीएवी शताब्दी कॉलेज।

डीएवीआईएम की एसोसिएट प्रोफेसर और संस्थापक सदस्य डॉ रितु गांधी अरोड़ा ने डॉ सतीश आहूजा का स्वागत किया और डीएवीआईएम के लिए उनके विजन को मूर्त रूप देने में उन्हें निरंतर समर्थन देने का आश्वासन दिया । वरिष्ठ स्टाफ सदस्य डॉ महेंद्र बिश्नोई- संपदा अधिकारी, डॉ आशीष गोयल,डॉ आशीष गोयल, प्रशासन विभाग के अनुभाग अधिकारी और लेखा विभाग के एलडीसी ओम प्रकाश ने डीएवीआईएम बिरादरी की ओर से डॉ सतीश आहूजा का पुष्प स्वागत किया। उन्होंने अपनी शानदारउपस्थितिसेअभिभूत स्टाफ सदस्यों को संबोधित किया । उन्होंने कहा कि टीम वर्क किसी भी संगठन की सफलता की कुंजी है। उनका विजन है कि डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद को इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा विश्वसनीय मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट बनाया जाए। उनका मुख्य उद्देश्यप्लेसमेंट,कौशल विकासऔर छात्रों के समग्र विकास पर है औरउनका दृढ़ विश्वास है कि सभी स्टाफ सदस्यों के प्रयासों के साथ डीएवीआईएम नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here