डी.ए.वी शताब्दी महाविद्यालय के बी.बी.ए. व बी.टी.टी.ऍम. संकाय के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का किया आयोजन 

0
234
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : इस कार्यक्रम में बी.बी.ए. व् बी.टी.टी.ऍम. संकाय के लगभग 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के आयोजन का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को उनके सम्बंधित विभागों में होने वाली गतिविधियों की नियमावली से परिचित कराना था। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने नृत्य-गायन, काव्यपाठ आदि विभिन्न रंगारंग प्रस्तुतियां दी। विद्यार्थियों को गायन, नृत्य व् थियेटर के क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा उभारने के लिए महाविद्यालय द्वारा बनाए गए रंगमंच क्लब के बारे में जानकारी दी गई।

इस मौके पर महाविद्यालय की प्राचार्या महोदया डॉ सविता भगत ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए उनको अपनी ऊर्जा को सकारात्मक कामों में लगाने व् निरंतर अपने कौशल को निखारने के लिए प्रयासरत रहने के लिए प्रोत्साहित किया। प्राचार्या महोदया ने विद्यार्थियों को वास्तविक जीवन के उदाहरण देते हुए समय के पल-पल का महत्त्व और छोटे-छोटे कदम और प्रयासों से मिलने वाले बड़े-बड़े अद्भुत सकारात्मक परिणामों की सीख दी व् उनको उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। ।

इस मौके पर बी.बी.ए. विभाग क़े कोऑर्डिनेटर- मुकेश बंसल, डीन- डॉ सुरभि, विभागाध्याक्षिका- श्रीमती अंकिता मोहिंद्रा, बी.टी.टी.ऍम. विभाग क़े विभागाध्यक्ष- अमित कुमार, डॉ जितेंदर ढुल्ल, डॉ मिनाक्षी हुड्डा सहित विभाग क़े अन्य सभी प्राध्यापकगण उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम का आयोजन श्रीमती ज्योति मल्होत्रा एवं श्रीमती ओमिता जौहर के संयोजन में संपन्न हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here