साइबर सेल ने ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों को दबोचा 12 डी फ्रिज बरामद कर भेजा जेल

0
1265
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 dec 2018 : आपको बताते चलें कि पीड़ित राहुल चौहान निवासी फरीदाबाद ने शिकायत दी थी कि हाट बाजार इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी/अधिकारियों ने उनसे 42 डी फ्रीज मंगवा लिए,, मंगवाने के बाद उनकी पेमेंट नहीं की, और अपने दुकान व ठिकाने बंद करके फरार हो गए थे।

इस संबंध में थाना खेड़ी पुल मे मुकदमा दर्ज कर, तफ्तीश श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के निर्देश पर डीसीपी अपराध से लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में साइबर सेल को सौंपी गई थी।

साइबर सेल प्रभारी इंस्पेक्ट अमित और उसकी टीम मेंबर एएसआई राजेश, योगेश ,बाबू राम, जावेद, सरजीत रामविलास और एचसी वसीम, नरेंद्र, वीरपाल व महिला एचसी इंदु ने आरोपी सूरज को डूंडाहेड़ा बॉर्डर दिल्ली से और आरोपी अरविंद को नोएडा से 9 दिसंबर को गिरफ्तार कर 10 दिसंबर को माननीय अदालत से 6 दिन का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से 12 डी फ्रिज एक वाटर डिस्पेंसर व टीम डिजिटल वेइंग मशीन और डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद कर आज आरोपियों को जेल भेजा गया हैं। इसमें और कौन-कौन लोग शामिल थे इसकी तफ्तीश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here