क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने मकान में चोरी करने वाले 2 आरोपीयों को किया गिरफ्तार

0
317
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा शहर में अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए प्रेम राम सेक्टर 85 की टीम ने दो मकान में चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुधीर स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के खानपुर जिले के औरैया गांव का रहने वाला है तथा अस्थाई रूप से फरीदाबाद के गांव भतोला का रहने वाला है और आरोपी साहिल फरीदाबाद के गांव जसाना का रहने वाला है। दोनों आरोपियों ने 8 अप्रैल को थाना तिगांव क्षेत्र के एक मकान से एक इनवर्टर,2 बैटरी और स्पीकर समसंग चोरी करने की घटना को अंजाम दिया था। 8 अप्रैल के दिन ही एक अन्य तिगांव थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसमें आरोपियों ने एक इनवर्टर और एक बैटरी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों ही वारदातों के मुकदमे चोरी की धाराओं में थाना तिगांव में दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को फरीदाबाद के सिडोला चौक से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से 2 इनवर्टर, 3 बैटरी और एक स्पीकर समसंग दो चोरी के मुकदमों में बरामद किए हैं।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here