क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने रात्रि चेकिंग के दौरान 330 पेटी अवैध देसी शराब की बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

0
728
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 05 Oct 2019 : पुलिस आयुक्त श्रीमान केके राव ने भयमुक्त एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के मद्देनजर सभी क्राइम ब्रांच, थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज को अवैध असला, अवैध शराब व नशीले पदार्थों के धंधे में सम्मिलित अपराधियों की धरपकड़ के लिए निर्देश दिए हैं।

जिस पर प्रत्येक दिन सभी क्राइम ब्रांच, थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज पुलिस आयुक्त द्वारा निर्धारित की गई जगह पर रात्रि नाकाबंदी एवं पेट्रोलिंग करते है।

रात्रि नाकाबंदी के चलते चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अलग-अलग दो गाड़ियों में लोढ 330 पेटी शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपी:-
1.राहुल पुत्र राजपाल निवासी अल्लाह मोहल्ला, आनंगपुर।

2. आकाश पुत्र दिनेश निवासी अल्लाह मोहल्ला अनंगपुर।

क्राइम ब्रांच प्रभारी सुमेर ने पुलिस आयुक्त महोदय के निर्देशानुसार एसीपी क्राइम श्री अनिल कुमार के मार्गदर्शन में, मथुरा रोड नजदीक बडकल मेट्रो स्टेशन पर नाकाबंदी की हुई थी।

नाकाबंदी के दौरान रात समय करीब 1:30 बजे एक गाड़ी टाटा 407 एवं पिकअप बल्लभगढ़ की तरफ से आते हुए दिखाई दी। जिसको चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया।

जिस पर उपरोक्त दोनों आरोपियों ने गाड़ी को भगाने की कोशिश की।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों गाड़ियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

चेकिंग के दौरान टाटा 407 गाड़ी से 130 पेटी देसी शराब एवं पिकअप गाड़ी से 200 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई।

जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना ओल्ड में एक्साइज एक्ट के अनुसार मुकदमा नंबर 344 दर्ज कर कार्रवाई की है।

जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र ने बताया कि पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि यह शराब आरोपी बाटा से लेकर चले थे। यूपी लेकर जाना था। यह शराब आरोपीयान डिंपल नाम के व्यक्ति से लेकर आए थे। इस बारे में जांच की जा रही है। आरोपी डिंपल के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि श्रीमान केके राव पुलिस आयुक्त महोदय के द्वारा की गई नई व्यवस्था के तहत पीसीआर, राइडर, और 24 घंटे नाकाबंदी के चलते अपराधी फरीदाबाद पुलिस से बच नहीं सकते।

फरीदाबाद पुलिस ने चुनाव अभियान के दौरान अभी तक देसी एवं अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। जिसकी कीमत करीब 12,48,275 रुपये हैं।

अवैध कारोबार में संलिप्त आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here