भैंसरावली गाव के ऐरिया मे कुएं में युवक को फेंक हत्या करने के मामले में दो आरोपियो को क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने दबोचा

0
1698
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : 1.5.18 को गाँव भैन्स्रावाली ने हुई हत्या व हत्या के प्रयास में आरोपियों की जल्द धरपकड़ के लिए श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो ने क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 को निर्देश दिए थे जिसके फलस्वरुप

दो आरोपीयो राहुल पुत्र देवेंदर व दिनेश पुत्र भगत सिंह निवासी तिगांव

को गिरफ्तार करने में सीआईए सेक्टर 65, बल्लबगढ़ ने कामयाबी हासिल की है

आपको बताते चलें कि आरोपीयान ने दिनांक 30.4.18 को समय करीब 11.00 AM पर मृतक नरेंदर @ लाला व घायल विकास @ कोरा व आरोपी राहुल तीनो शराब पिने के लिए गाँव भैन्स्रावाली में खेतो में ट्यूबवेल पर चले गये थे जो शराब पिते पिते राहुल व विकास @ कोरा की आपस में कहा सुनी हो गई जो विकास ने फोन करके अपने चचेरे भाई दिनेश पुत्र भगत सिंह निवासी तिगांव को मौका पर बुला लिया दिनेश ने आते ही विकास @ कोरा के हाथ पकड़ लिए व दोनो ने जान से मरने की नियत से विकास @ कोरा के सर में ईट मारी जब नरेंद्र @ लाला छुड़ाने लगा तो राहुल व दिनेश ने नरेंद्र @ लाला के सर में ईट से चोट मरी तथा राहुल व दिनेश ने नरेंदर @ लाला के हाथ पैर पकड़ कर कुए में फेक दिया।

उसके बाद इन दोनों ने विकास @ कोरा के हाथ पैर पकड़ कर उसे भी कुए में फेक दिया था जो दिनांक 1.5.18 को पुलिस कंट्रोल रूम से सुचना प्राप्त होने पर क्राइम ब्रांच सेक्टर 65, बल्लबगढ़ व थाना तिगांव की टीम ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अँधेरे कुए में उतरकर दोनों युवकों को कुएं से बाहर निकाला।

घायल विकास @ कोरा को सर्वोदय हस्पताल पहुचाया व मृतक नरेंद्र @ लाला की नाश को BKH फरीदाबाद पहुचाया।

पुलिस टीम :-

INSP, वरुण इंचार्ज स्टाफ
SI लाजपत
ASI राज सिंह
ASI संदीप
सि० पूरण मल 976

घटना स्थल का ब्यौरा :- बल्लबगढ़ में ईलाका तिगांव से गाँव भैन्स्रावाली रोड पर खेतो में बने ट्यूबवेल के गड्डे से दिनांक 1.5.18 को शोर सुनाई देने पर पब्लिक द्वारा सुचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर ट्यूबवेल के गड्डे से मृतक नरेंदर @ लाला पुत्र महेंदर निवासी तिगांव की नाश व घायल विकास @ कोरा पुत्र जगबीर निवासी गाँव तिगांव को जख्मी हालत में कूए से बाहर निकला था।

आरोपीयान को आज गिरफ्तार किया गया है जिन्हे आज पेश अदालत कर पुलीस रिमांड हासिल किया जायेगा। रिमांड के दौरान अन्य साथियों की बारे में पूछताछ की जाएगी और हत्या के कारणों का पता लगाया जायेगा।

गिरफ्तार आरोपीयो का विवरण:-

आरोपी राहुल पुत्र देवेंदर निवासी तिगांव, आरोपी इलेक्ट्रीशियन का काम करता है पिता जी की मृत्यु हो चुकी है माँ घरेलु काम करती है।

आरोपी दिनेश पुत्र भगत सिंह निवासी तिगांव इलेक्ट्रीशियन का काम करता है पिताजी मजदूरी करता है माँ घरेलु काम करती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here