थाना एसजीएम नगर के 1 बीसी सहित दो आरोपीयों को चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने किया गिरफ्तार

0
538
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 June 2021 : पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने एसजीएम नगर थाने के एक बीसी सहित दो आरोपियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपी सचिन उर्फ सागर निवासी राजेंद्र कॉलोनी गांव मवई खेड़ी पुल फरीदाबाद को पुलिस टीम ने थाना सारन एरिया से एक बटन दार चाकू सहित थाना सारन एरिया से गिरफ्तार किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना सारण में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशे का आदी है नशे के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है आरोपी पहले भी दो बार जेल जा चुका है। आरोपी चोरी करते समय अपना बचाव करने के लिए ₹500 में बटन दार चाकू मथुरा यूपी से खरीद कर लाया था।

आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा, थाना तिगांव, थाना डबुआ में चोरी के तीन मामले दर्ज है पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

आरोपी राजेश उर्फ राजू निवासी एसजीएम नगर को पुलिस ने एसजीएम नगर एरिया से एक बटन दार चाकू सहित गिरफ्तार किया है जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना नगर में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी एसजीएम नगर थाने का बी सी है जो कि चोरी के मामले में कई बार जेल जा चुका है।

आरोपी चोरी के समय लोगों को डराने के लिए बटन दार चाकू पलवल से खरीद कर लाया था।

आरोपी के खिलाफ चोरी के फरीदाबाद के विभिन्न थानों में करीब 8 मामले दर्ज हैं।

पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here