अपराध शाखा सै-30 ने पंचायत पर ताबड़ तोड़ गोलिया चलाकर दहशत फैलाने वाले दो आरोपी किए गिरफतार

0
943

Faridabad News, 06 Dec 2018 : श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देष पर एवं श्री लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध के नेत्रत्व में कार्य करते हुये प्रभारी अपराध षाखा सेक्टर 30 इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीन ने गांव नेकपुर की पंचायत के 7/8 व्यक्तियो के उपर ताबडतोड गोलिया चलाकर दहषत फैलाने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

आपको बताते चले कि दिनांक 02.12.18 को नेकपुर गांव के व्यक्ति गांव में पानी की समस्या को लेकर ईक्टठे हुए थे उसी समय पाली गांव के बिजेन्द्र, प्रवीन व अन्य वहा पर आ गये और वहा पर पंचायत कर रहे व्यक्तियो के साथ कहा सुनी करने लगे जिसपर झगडा बढ गया और ब्रिजेन्द्र, ने हान्डला व रवि निवासी नगला को अपने साथिओ के साथ पर वहा पर बुला लिया।उन्होने बिजेन्द्र के साथ मिलकर पंचायत में बैठे लोगो पर ताबडतोड गोलियां चला दी। जिसमें 7 व्यक्तियों को गोली लगी।श्रीमान पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच अपराध षाखा सै0 30 को सौंपी थी। जिसपर तुरन्त कार्यवाही करते हुए ईस्पेक्टर विमल ने टीम गठित कर, वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफतार किए गए आरोपियों का विवरणः-

1. बिजेन्द्र पुत्र सोहन लाल निवासी गांव पाली फरीदाबाद।

2. प्रवीन पुत्र बिजेन्द्र निवासी गांव पाली थाना डबुआ फरीदाबाद।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि उनकी गांव नेकपुर निवासियों से पंचायत में कहा सुनी हो गई थी जिसपर आरोपियों ने हान्डला, रवि निवासी नगला को बुला लिया था जो अपने साथ अपने अन्य साथियों को लेकर आ गए थे। उनके आते ही हमने वहा पर मौजूद लोगो पर ताबडतोड गोलियां बरसा दी थी। आरोपियों ने बताया कि आरोपी हान्डला इस क्षेत्र में लोगों के बीच अपना भय बनाना चाहता है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज आरोपियों को अदालत में पेष किया। अदालत ने आरपियों का 1 दिन का पुलिस रिमांड दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here