दोपहिया वाहन चोर को अपराध शाखा एनआईटी टीम ने दबोचा

0
629
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 Sep 2021: पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एन आई टी की टीम ने चोरी की मोटरसाईकिल सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता श्री सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि गस्त के दौरान आरोपी तालीम के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को फरीदाबाद से चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपी तालीम गांव नगला सिरौली कोसीकला मथुरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को 6 सितम्बर की रात्रि गस्त के दौरान मुला होटल फरीदाबाद से चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया था।

रिमांड के दौरान आरोपी से पता चला कि उसने थाना सुरजकुण्ड से 5 सितम्बर को, थाना सैन्ट्रल से 10 अगस्त को तथा 6 जुलाई को थाना कोतवाली से एक-एक मोटरसाईकिल चोरी की है।

आरोपी से 3 मोटरसाईकिल बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के नाम बताये है उनकी तलाश जारी है। आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मेवात से एक टाटा 407 को भी चोरी किया है।

आरोपी अपने खर्चे के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है आरोपी 2020 के थाना सुरजकुण्ड और थाना डबुआ के चोरी के अभियोगों में जमानत पर हैं।

आरोपी को पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here