क्राईम ब्रांच एन.आई.टी प्रभारी व उनकी टीम को चुना गया ’’हीरो ऑफ द विक’’

0
904
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस महानिदेषक हरियाणा, पंचकुला के दिषा निर्देष पर षुरू की गये कार्यक्रम “Hero Of the Week” के अनुसार डा. हनीफ कुरैशी पुलिस आयुक्त, ने फरीदाबाद पुलिस के इस सप्ताह के हीरो इंस्पेक्टर सुरेष कुमार व उनकी टीम के ए.एस.आई कुलदीप व ई.ए.एस.आई जान मौहम्मद व सिपाही मोहन ष्याम को हीरो आफ द विक चुना गया है।

पुलिस आयुक्त ने इनके इस सहयोगात्मक और सहराहनीय कार्य के लिए फरीदाबाद पुलिस का साप्ताहिक नायक घोशित किया है, जिनको आज अपने कार्यालय में बुलाकर हीरो आफ द विक चुना व प्रषांसा पत्र देकर उनकी होसला अफलाई की। और भविश्य में इसी तरह महेनत व निश्ठा से काम करने के लिए प्रोतसाहित किया गया।

आपको बताते चले कि प्रभारी क्राईम ब्रांच एन.आई.टी ने 5 आरोपियान दिनांक 4-1-18 को जोकि वारदात करने के लिए फरीदाबाद आए थे। जो खोरी गॉव के पास से पिकअप गाड़ी सहित गिरफतार किए गए थे। आरोपियों से 8 वारदात सुलझाई गई है जिसमें से 5 भैस चोरी की व एक कार व एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात सुलझाई गई थी।

आरोपियों आरीफ से एक रिवोलवर व एक कारटिज, शहिद व रशीद से 2 लोहे की रॉड, मुकिम से एक बेस बॉल का डंडा, ईसुफ से र्टोचं, आरोपियान से 5 भैस, आरीफ से एक सैन्ट्रो, एक मोटरसाइकल, दो पिकअप महेन्द्रा, कैश 60,000/-रू0 बरामद किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here