स्टील कंपनी में फायरिंग करने वाले आरोपियों को क्राइम ब्रांच एन.आई.टी ने किया गिरफ्तार

0
1310
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरेशी के दिशा निर्देश पर आज दिनांक 10.11.17 को आस्था मोदी डी.सी.पी एन.आई.टी ने प्रेस वार्ता कर मुजेसर फैक्ट्री एरिया में गोली चलाने वाले आरोपियों को पकडने का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने दिनांक 03.10.17 को अपने साथियों के साथ मिलकर स्टील कंपनी में गोलियों चलाई थी जो आरोपियों को प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी निरीक्षक सुरेश व उनकी टीम के एस.आई मोहम्मद रफीक, एस.आई यशपाल हवलदार महेश, नरेंद्र, कुलदीप व सि0 मोहन, रविंदर, सोन ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर आरोपियों को सै-31 व एन.आई.टी एरिया से गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

पकड़े गए आरोपियों का विवरणः-

1. सतीस पुत्र सुधीर सिंह निवासी बेटा पट्टी होडल जिला पलवल हाल निवासी नियर
सरूरपुर चौक मकान नंबर 848 संजय एंक्लेव फरीदाबाद।
2. सोनू पुत्र जगदीश निवासी नंगला जोगियान बल्लभगढ़ फरीदाबाद।

आस्था मोदी ने बताया कि आरोपियों ने दिनांक 03.11.17 को हरियाणा स्टील फैक्ट्री सेक्टर-24 मुजेसर एरिया में अपने साथियों के साथ मिलकर फिरौती मांगने की एवज में गोलियां चलाई थी और फिरौती में 50 लाख रुपए मांगे थे। जिस पर दिनांक 03.11.17 को थाना मुजेसर में मुकदमा नं0 307 दर्ज किया गया था।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सुरेश ने बताया उपरोक्त आरोपीयान मुजेसर फैक्ट्री एरिया में जान से मारने की धमकी देकर गोली चलाकर वह भय पैदा कर फिरौती और पैसे मांगने और पैसा ना देने पर गोलियां चलाकर डराते है व जान से मारने की धमकी देते हैं। उन्होने बताया कि आरोपियों का आज रिमांड लेकर उनके साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी और पूछताछ पर उनको भी जल्द गिरफतार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here