क्राईम ब्रांच उंचा गांव को मिली बडी कामयाबी, 10 दिन से लापता फिजियोथेरेपिस्ट को तलाशा

0
1219
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 Jan 2018 : श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर एवं लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध के नेत्रत्व में क्राईम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी एस.आई छत्तरपाल एवं उनकी टीम के ए.एस.आई शीशपाल और एच.सी प्रेम की टीम ने 10 दिन से लापता फिजियोथेरेपिस्ट को ढूंढने में कामयाबी हासिल की है।

आप को बताते चले कि लापता फिजियोथेरेपिस्ट के भाई स्वर्ण सिंह ने दिनांक 25 दिसंबर 2018 को थाना सदर बल्लबगढ पुलिस को बताया था कि उनका भाई लवन सिंह जो कि फिजियोथेरेपिस्ट है वह दिनांक 23 दिसंबर से लापता है जिस संबंध में थाना सदर बल्लबगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश जारी थी।

लापता फिजियोथेरेपिस्ट के संबंध में फरीदाबाद के फिजियोथेरेपिस्ट का एक समूह पुलिस आयुक्त कार्यालय सै0 21 सी में श्रीमान पुलिस आयुक्त से मिले थें, जिसपर श्रीमान पुलिस आयुक्त ने लापता फिजियोथेरेपिस्ट की जल्द तलाश के लिए फाईल को थाना सदर बल्लबगढ से क्राईम ब्रांच उंचा गांव को सौंप कर तेजी से कार्यवाही करने के निर्देश दिए थें।

क्राईम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी ने टीम गठित कर लापता फिजियोथेरेपिस्ट की जांच शुरू की, लापता फिजियोथेरेपिस्ट ने पुरी (उडीसा) से अपनी पत्नी से संपर्क किया और कहा वह मरने वाला है जिसपर क्राईम ब्रांच की टीम तत्परता से कार्यवाही करते हुए पुरी पहुॅच गई लेकिन लापता फिजियोथेरेपिस्ट वहा से निकल चुका था।

प्रभारी क्राइम ब्रांच s.i. छत्रपाल ने बताया कि लापता फिजियोथेरेपिस्ट पुरी से भोपाल होते हुए देवास पहुंच गया था। क्राईम ब्रांच की टीम ने तकनीकी सहायता से पीछा करते हुए, देवास (मध्य प्रदेश) से लापता फिजियोथेरेपिस्ट को बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लापता फिजियोथेरेपिस्ट लवण सिंह के भाई स्वर्ण सिंह व उनके अन्य परजिनों को इस बारे में सूचना दी गई। जिसको आज उनके परिजन के हवाले किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here