क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने आदिल हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार

0
1370
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आपको बताने चले कि दिनांक 29.08.2018 को आदिल पुत्र खूबी खान निवासी गांव बडखल फरीदाबाद की असगर पुत्र रातीखान ने डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी। मतृक के पिता खूबी खान निवासी गाँव बडखल की शिकायत पर थाना सूरजकुंड में मुकदमा न० 580 दिनांक 29.08.2018 धारा 148, 149, 302 आई.पी.सी के अन्तर्गत दर्ज किया गया था।

केस की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त अपराध श्री लोकेन्द्र सिंह ने केस की तफ्तीश अपराध शाखा डी.एल.एफ को देते हुए एक टीम का गठन किया। जो निम्नलिखित हैः –

पुलिस टीमः – उप निरीक्षक जमील अहमद, सहायक उप निरीक्षक असरुद्दीन, सहायक उप निरीक्षक अश्वनी कुमार, मुख्य सिपाही कुलदीप सिंह, सिपाही सन्दीप (ड्राईवर), सिपाही अनिल, सिपाही सूरज

डी.एल.एफ टीम द्वारा असगर पुत्र रती खान निवासी गाँव बडखल को गिरफतार करने में सफलता हासिल की।
पूछताछ के दौरान आरोपी अशगर ने बताया कि आदिल उसकी पत्नी को गलत नजर से देखता था। आदिल को असगर ने इस बारे कई बार समझाया भी था। कुछ दिन पहले आदिल ने उसकी पत्नी की तरफ खड़ा होकर पेशाब करने लग गया। जो असगर को ये बहुत बुरा लगा।

जिसने दिनांक 29.08.2018 को सुबह करीब 09.30 बजे जैसे ही आदिल अपनी ऑटो रिपेयरिंग की दुकान दिल्ली मस्जिद गाँव बडखल में आया तो उसी समय असगर ने आदिल को पकड़कर दूकान से बाहर खींच लिया और उस पर डंडे से हमला कर दिया ।

जो इस लड़ाई झगडे में आदिल के सिर, मुंह, गर्दन वा पैरो पर पांच छः डंडे मारे जिससे उसे कई गंभीर चोटे आई। जो मौके पर प्रत्यक्ष दर्शियो ने बीच बचाव करके आदिल को एशियन हॉस्पिटल पहुँचाया। जहाँ पर डॉक्टर ने आदिल को मृत घोषित कर दिया था।

मृतक के पिता खूबी खान अनुसार इस घटना में और भी आरोपीयो को नामजद किया है। अभी तक की तफ्तीश में मुकदमा हजा में आरोपी असगर की ही संलिप्ता पाई गई है। जिसको क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ द्वारा दिनांक 30.08.2018 को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। और अन्य आरोपीयो को भी शामिल जाँच किया जाएगा। आरोपी असगर को कल दिनांक 01.09.18 को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here