क्राईम ब्रांच DLF ने घरोड़ा निवासी मोहित मर्डर केस में 2 आरोपीयो को किया गिरफ्तार

0
1447
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 24 Dec 2018 : आपको बताते चलें कि दिनांक 20 दिसम्बर 2018 की रात को मोहित अपने दोस्त सागर के साथ अपने ही गाँव घरोड़ा में बने पानी के बूस्टर पर ड्यूटी कर रहा था ।

मोहित को उसी के दोस्त मनीष ने मारी थी पांच गोलियाँ, एक के बाद एक सभी गोलियाँ मृतक के सिर में मारी थी ।

इस संदर्भ में थाना छायंसा में मुकदमा नंबर 305 दिनांक 21 दिसम्बर 2018 धारा 302 IPC और 25-54-59 A .ACT के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार ने तफ्तीश क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन को सौंपी थी।

पुलिस उपायुक्त अपराध श्री लोकेन्द्र सिंह जी के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी नवीन कुमार व उनकी टीम के उप निरीक्षक जमील अहमद, सहायक उप निरीक्षक असरुदीन, सहायक उप निरीक्षक अश्वनी , हवलदार ईश्वर सिंह, सिपाही नसीब, सिपाही अनिल, सिपाही रविन्द्र ने राजबीर सिंह इंस्पेक्टर SHO थाना छायंसा और SI ओमप्रकाश इन्चार्ज चौकी चांदपुर के साथ मिलकर सराहनीय कार्य करते हुये मृतक मोहित के दोस्त सागर और मनीष को मोहित हत्या कांड में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

आरोपी सागर पुत्र जयभगवान और मनीष पुत्र स्व.दयानंद निवासी गाँव घरोड़ा थाना छायंसा के रहने वाले है।

अपराध शाखा DLF प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि आरोपीयो से पूछताछ में पता चला कि कुछ महीने पहले मृतक मोहित और मनीष के बीच झगडा हुआ था।

जिस कारण मनीष अपने दिमाग में मोहित के प्रति रंजिश पालने लगा और मोहित को अपने रास्ते से हटाने के लिए मोके की तलाश करने लगा और कुछ दिन पहले अपने दोस्तों के साथ मिलकर मोहित को मारने की योजना बना ली।

मनीष ने बताया कि मोहित को रास्ते से हटाने के लिए मैं अपने दोस्तों के साथ UP से एक पिस्टल व 8 जिन्दा कारतूस लाया था और हम सबने दिनांक 20.12.18 की शाम को अपने साथियो के साथ बैठकर शराब पी। योजना के अनुसार सागर ने मनीष व साथियों को बताया कि मोहित लगभग रात 11 बजे रात्री पानी के बूस्टर पर आकर सो जाता है आज आप सब बूस्टर पर आकर मोहित का काम तमाम कर देना।

मनीष ने बतलाया कि मैं योजना के अनुसार रात 11बजे के करीब गाँव के बाहर बने पानी के बूस्टर पर गया जिस पर सागर व मोहित रात की ड्यूटी करते थे मैंने अपनी पिस्टल को पहले ही लोड कर लिया था जब मैं अंदर गया था मोहित अपने फ़ोन में गाने सुन रहा था और सागर भी लेटा हुआ था उसी समय सागर ने मुझे इशारे में बोला कि काम कर दो जो मैंने मोहित के सिर में लगातार 5 गोलियां मार दी इसके बाद मैं व सागर अपने साथियों के साथ मिलकर वहां से भाग गये।

इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि आरोपीयान सागर व मनीश को कल दिनांक 23.12.18 को गिरफ्तार कर, वारदात में प्रयोग किया गया पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किये जा चुके हैं।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिहं ने दोनों आरोपियो को आज अदालत में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस रिमाण्ड के दौरान साथी आरोपियान की गिरफ्तारी और मुकदमा हज़ा में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here