क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने एक आरोपी को गिरफतार कर हत्या की गुत्थी सुलझाई

0
1099
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस आयुक्त डॉ. हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ व उनकी टीम ए.एस.आई असरूदीन, एच.सी आनंद सिंह, एच.सी अनुप सिंह, ई.एच.सी ईश्वर, सिपाही संदीप कुमार, सिपाही अनिल कुमार व सिपाही प्रीतम ने सराहीन कार्य करते हुए मर्डर केस को सुलझाते हुए एक आरोपी को पकडने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी का विवरणः-
निजामूदीन पुत्र मौहम्मद राजू निवासी गांव रतवा थाना रतवा जिला मालदा पश्चिम बंगाल।

घटना स्थल का ब्यौराः-
आप को बताते चले कि दिनांक 28 अक्तूबर 2017 को शिकायतकर्ता सुबे सिंह पुत्र शीशराम निवासी गांव चिरसी फरीदाबाद ने बतलाया था कि जयराज वकील के खेत में लेबर धान काट रहे थे वहा उन्हे खेत के अन्दर एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ मिला। जो मजदूरों ने इस बात की सूचना जयराज को दी। जयराज ने यह बात गांव के लोगो को बताई जिस पर गांव के मौजीज व्यक्तियों ईक्ठा हुए और सोचा की यह हाथ तो किसी व्यक्ति की हत्या करते समय काटा गया है। जिसपर गांव के लोगो ने ईधर उधर तलाश किया। जो कबूल पुर रकबा में एक काफी पुरानी निमार्णधीन बिल्डििंग जो 10 साल से स्टे के कारण आधी बनी हुई है। मेें जाकर देखा तो उसमें एक व्यक्ति की गली सडी अवस्था में नाश पडी हुई थी। जिस बारे पुलिस को सूचना दी गई जिसपर थाना तिगांव में अभियोग न0 188/17 धारा 302,201 आई.पी.सी. के अधीन मामला अंकित किया गया।

प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने बताया कि आरोपी बचपन से आवारा किस्म का व्यक्ति है। जो नशा करने का आदि है अपने दोस्तों को पैसों के लालच में बनाई गई किडनैपिंग की योजना को बताने के डर की वजह से दोस्त की हत्या की थी। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here