अवैध नशा तस्करी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच बदरपुर की टीम ने किया गिरफ्तार

0
247

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर की टीम ने अवैध नशा तस्करी करने वाले आरोपी सिकंदर प्रसाद को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सिकंदर प्रसाद पुत्र जलाल प्रसार निवासी श्याम कालोनी थाना पल्ला फरीदाबाद का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से पल्ला बाई पास रोड से काबू किया है।

आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 572 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा फरीदाबाद में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा तस्करी का काम करता है। आरोपी कुछ दिन पहले झारखण्ड गया था वहां एक रेलवे स्टेशन पर अनजान व्यक्ति से 5 किलो गांजा 15000 रुपये में खरीदकर लाया था। जिसमें से करीब 4 किलो से अधिक गांजा आरोपी पहले ही बेच चुका था। मुखबर खास की सूचना पर आरोपी को 572 ग्राम गांजे के साथ गिरफतार किया गया। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here