चोरी का ट्रक खरीदने के मामले में क्राइम ब्रांच ने आरोपी कबाड़ी को किया गिरफ्तार

0
655
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी का ट्रक खरीदने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अब्दुल उर्फ कल्लू है जो सोहना में कबाड़ी की दुकान करता है। जून 2020 में फरीदाबाद के सेक्टर 58 से दो चोरों ने एक ट्रक चोरी किया था इसके पश्चात पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इस मामले में क्राइम ब्रांच आरोपी चोर इमरान और उमेश को दिसंबर 2021 में ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पूछताछ के दौरान चोरों ने बताया कि उन्होंने ट्रक को चोरी करके सोहना में कबाड़ी की काम करने वाले आरोपी कल्लू को भेज दिया था।

इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर यह ट्रक खरीदने वाले आरोपी कबाड़ी को कल सोहना से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने ट्रक को काटकर उसके कल पुर्जों को मार्केट में बेच दिया है। आरोपी के कब्जे से ट्रक काटने के औजार सहित एक लाख रुपए बरामद किए गए हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here