क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने बोलेरो गाड़ी में रखी 20 पेटी अवैध देसी शराब सहित आरोपी को किया काबू

0
637
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने एक आरोपी को अवैध शराब सप्लाई करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम शैलेंद्र है जो सिरसा जिले का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद में ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना बीपीटीपी एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी बोलेरो गाड़ी में अवैध शराब भरकर सेक्टर 88 स्थित डीपीएस स्कूल के पास से मास्टर रोड की तरफ आएगा और बादशाहपुर से होते हुए गांव ददसिया की तरफ जाएगा। यदि गाड़ी की चेकिंग की जाए तो अवैध शराब बरामद की जा सकती है।

सूत्रों की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने डीपीएस स्कूल के पास नाकाबंदी कर दी। थोड़ी देर पश्चात बोलेरो गाड़ी उस तरफ आई तो क्राइम ब्रांच की टीम ने गाड़ी को रुकवाकर चेक किया तो उसमें से 20 पेटी देशी शराब बरामद की गई जिसमें 10 पेटी मार्का संतरा तथा 10 पेटी मस्ताना की शामिल थी। आरोपी से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को काबू करके थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ड्राइवर की नौकरी करता है और यह गाड़ी फरीदाबाद के रहने वाले अशोक नाम के व्यक्ति की है जिसने उसे यह शराब ले जाकर जमुना पार सप्लाई करने के लिए भेजा था। उसने बताया कि उत्तर प्रदेश में चुनाव के चलते वहां पर महंगे दामों पर शराब बिकती है इसलिए वह इसे लेकर यूपी सप्लाई करने जा रहा था की पुलिस ने उसे पहले ही काबू कर लिया। बोलेरो गाड़ी सहित अवैध शराब को पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं गाड़ी मालिक की तलाश करके उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here