क्राइम ब्रांच 65 ने छायंसा गांव में अंधाधुंध फायरिंग करने वाले युवक को किया काबू

0
914
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 June 2020 : आज करीब 9 बजे सुबह राज कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी छायसां अपने घर की छत पर चढ़कर अवैध हथियार से फायरिंग करने लगा जिससे आसपास में कुछ डर का माहौल पैदा हो गया था।

पुलिस को सूचना मिली मौके पर थाना छायसां SHO अपनी टीम के साथ पहुंचा। सूचना मिलने पर एएसपी तिगांव श्री भगत सिंह भी मोके पर पहुंचे। क्राइम ब्रांच 65 व थाना छायसां की टीम ने उसके परिजनो व अन्य लोगों को सुरक्षित रखते हुए करीब दो घंटे की सूझबूझ भरी मशक्कत बाद समझा-बुझाकर आरोपी को काबू किया।

आरोपी की कब्जे से 6 जिंदा कारतूस और 2 अवैध हथियार मिले जिसमें एक देसी कट्टा और एक देसी पिस्टल है।

परिजनों ने बताया कि यह मानसिक रूप से ठीक नहीं है बीके में भी इलाज कराया गया था एवं अंबाला में भी। पूर्व में वह कुछ नशा वगैरा करता था जिसकी वजह से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

एसीपी तिगावं श्री भगत सिंह ने बताया की आरोपी के खिलाफ हवाई फायर कर लोगों का जीवन संकट में डालने व अवैध हथियार रखने से संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है आरोपी ने करीब आठ-दस राउंड हवाई फायर किए थे। जो पिस्टल को लेकर हवा में लहरहा था और बीच-बीच में हवाई फायर कर रहा था, जिसको पुलिस ने काफी सूझबूझ के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है।
थाना प्रबंधक छायसां ने बताया की आरोपी का थाना छायसां में पूर्व का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है अन्य थानों से उसका रिकार्ड चेक किया जायेगा।
आरोपी यह हथियार कहां से लाया था इस बारे मे गहराई से जाचं की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here