एसजीएम नगर के फाईनेंसर से फोन कर 25 लाख की फिरौती मांगने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने उत्तर प्रदेश से किया काबू

0
324
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 27 अप्रैल – डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादियान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी क्राइम ब्रांचो को दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सिंह की टीम ने फाईनेंसर मैनेजर से फिरौती मांगने वाले दो आरोपियो को काबू करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी स्थाई रुप से राशिद उत्तर प्रदेश के शाजापुर जिले के मीरानपुर का रहने वाला है। अस्थाई रुप से दिल्ली के जामिया नगर में रहता है। आरोपी मोहम्मद हसीब उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के दिलाजाक जलाल नगर का रहने वाला है। अस्थाई रुप से दिल्ली के ओखला बटला हाउस में रहता है। क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दोनो आरोपियों को उत्तर प्रदेश से काबू कर लिया गया है।

फाईनेंसर मैनेजर पुनित कुमार का घर बन रहा है। मकान के बनाने में आरोपी राशिद मजदूरी का काम कर रहा था। आरोपी ने फाईनेंसर मैनेजर से पैसे हड़पने की नियत से ठेकेदार के फोन से पुनित कुमार का फोन नम्बर निकाल लिया था। आरोपी ने पुनित की फोटो, फोन नम्बर सहित सभी डिटेल अपने दोस्त मोहम्मद हसीब के फोन पर भेज दी। दोनो ने साथ मिलकर पुनित से फोन कर 24 अप्रैल को रात करीब 9.00 बजे 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी जिसकी सूचना पुनित ने थाना एसजीएम नगर को दी। शिकायत पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।

मुकदमें की कार्रवाई 26 अप्रैल को क्राइम ब्रांच 48 को मिली जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने मात्र 24 घंटे में दोनो आरोपियो उत्तर प्रदेश से काबू कर लिया है। आरोपियो को फरीदाबाद लाया जा रहा है। फरीदाबाद लाकर आरोपियो को अदालत में पेश कर आरोपियो को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here