क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने दो स्नैचिंग करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
467
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 21 Nov 2021: क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी उप निरीक्षक राकेश सिंह की टीम ने स्नैचिंग करने वाले आरोपी अतुल उर्फ नेपाली और सागर अपरोपी को सेक्टर 22 से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी अतुल उर्फ नेपाली गाँव डीग भरतपुर राजस्थान, हाल गाँव गोंछि फरीदाबाद और आरोपी सागर गाँव बहादुल पुल शालिमपुर, पटना बिहार हाल सेक्टर-55, फरीदाबाद के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अतुल उर्फ नेपाली और सागर के संबंध में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की आरोपी सेक्टर 22 में किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को सेक्टर 58 क्षेत्र से स्नैचिंग मोबाइल और थाना मुजेसर के क्षेत्र से स्नैचिंग के ₹500 सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी अतुल उर्फ नेपाली ने बताया कि आरोपी ने अभी 2 दिन पहले ही एक स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था जिसमें पब्लिक ने उसे घेर लिया था। उसको मौके पर ही अपनी पल्सर मोटरसाइकिल और छीना हुआ मोबाइल फोन छोड़कर भागना पड़ा था। पुलिस टीम ने बताया कि आरोपी से प्राप्त पल्सर मोटरसाइकिल थाना डबुआ के चोरी के मुकदमे की है। आरोपियों से तीन मुकदमा को सुलझाया गया है। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं, नशे की पूर्ति के लिए चोरी,स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देते हैं। आरोपी अतुल उर्फ नेपाली चोरी,स्नैचिंग के मुकदमों में जेल जा चुका है तथा आरोपी सागर हत्या की कोशिश के मुकदमे में जेल जा चुका है। दोनों आरोपियों को आज पेश अदालत कर बंद जुडिशल करा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here