10 किलो गांजा पत्ती सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच 30 ने किया गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे में पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

0
560
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविन्द्र की टीम ने एनडीपीएस के मुकदमे में आरोपी विकास उर्फ काणिया को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी विकास फरीदाबाद की सेक्टर 56 स्थित दिलीप कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा गुप्त सूत्रों की सहायता से सेक्टर 58 एरिया से अवैध गांजा पत्ती सहित काबू किया गया। आरोपी के कब्जे से 10 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी से जब गांजा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है और इससे पहले वह एक कंपनी में काम करता था जो अधिक नशा करने के कारण कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। आरोपी मेवात के पुन्हाना से किसी व्यक्ति के पास से यह गांजा खरीद कर लाया था और इसकी पुड़िया बनाकर अपने आसपास के एरिया में बेचने की फिराक में था परंतु पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी एनडीपीएस का एक मुकदमा दर्ज है जिसमें 3 किलो गांजा बरामद किया गया था। उस मुकदमे में आरोपी बेल पर चल रहा था।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी को गांजा सप्लाई करने वाले उसके साथी के बारे में पूछताछ करके उसकी धरपकड़ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here