CredR ने नई दिल्ली में खोले 2 और यूज्ड टू-व्‍हीलर शोरूम्‍स

0
408
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 10 जनवरी, 2022: भारत के सबसे भरोसेमंद यूज्ड टू-व्‍हीलर ब्रांड, क्रेडआर ने इस महीने खानपुर और उत्तम नगर उपनगर में दो और यूज्ड टू-व्‍हीलर शोरूम्‍स खोले हैं। इससे नई दिल्ली में क्रेडआर के शोरूम की कुल संख्या अब 4 हो गयी है। अगली 4 तिमाहियों में ब्रांड का लक्ष्य दिल्ली एनसीआर के बाजारों में 20 से भी ज्यादा शोरूम खोलना है।

दिल्ली में टू-व्‍हीलर सवारों की एक बड़ी तादाद है, जो शहर के कोने-कोने में फैली हुई है। भले ही मेट्रो लंबी दूरी के लिये सफर का पसंदीदा साधन है, फिर भी यात्री गंतव्य के आखिरी छोर तक पहुंचने के लिये और रोजाना कम दूरी तय करने और सुविधाओं के लिये अपने टू-व्‍हीलर से जाना ही पसंद करते हैं।

4 लाख से अधिक संतुष्ट ग्राहकों और उद्योग में उच्चतम ग्राहक संतुष्टि स्कोर के साथ, क्रेडआर के शोरूम 20+ फ्लैगशिप शोरूम के साथ बेंगलुरू, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, पुणे और अहमदाबाद सहित भारत के शीर्ष शहरों में फैले हुये हैं।

क्रेडआर का उद्देश्य टू-व्‍हीलर खरीदने या बेचने की प्रक्रिया को आसान बनाना है। अपनी पसंद की बाइक खरीदने के लिये, ग्राहक एक या अधिक बाइक को शॉर्टलिस्ट करने से पहले क्रेडआर वेबसाइट पर बाइक की लिस्ट ब्राउज कर सकते हैं। अंतिम निर्णय लेने से पहले क्रेडआर बाइक्‍स की फ्री राइड देता है। एक रिलेशनशिप मैनेजर को विशेष रूप से यह सुनिश्चित करने के लिये नियुक्त किया जाता है कि क्रेडआर के साथ इस पूरी यात्रा में किसी तरह की मुश्किल ना आये।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here