दीक्षा पब्लिक स्कूल में कोरोना टीकाकरण शिविर लगाया गया

0
816
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 2जुलाई 2021 : सेहतपुर, सुर्य विहार सेक्टर-91 स्थित दीक्षा पब्लिक स्कूल के प्रांगण में आज कोरोना टीकाकरण शिविर लगाया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा,भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रैक्सवाल, पूर्व सचिव मुकेश शर्मा,ओमदत्त शर्मा(राष्ट्रीय भाजपा),मंडल अध्यक्ष विवेक मिश्रा,पूर्व मंडल अध्यक्ष यशोदा डबराल,रविन्द फौजदार मुख्य रूप से मौजूद थे। इस शिविर के आयोजन में एसएमओ डा्ॅ. ज्योति की टीम जिसमें डॉ. आरती,डॉ.चेतना व आईए हेमलता,एएनएम शंकुतला व त्रिवेणी का भी विशेष रूप से सहयोग रहा।

शिविर में पहुंचने पर मंत्री चौ. कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत स्वागत भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं लोकसभा निगरानी कमेटी के चेयरमेन ओमप्रकाश रैक्सवाल ने पुष्प गुच्छाा भेंट कर किया। इस अवसर पर चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कोरोना का टीका लगवाने आए लोगों को प्रोत्साहित किया तथा उन्हें अन्य लोगों को भी इस टीके को ल्रगवाने के लिए जागरूक करने के लिए कहा। उन्होनें कहा कि कोरोना को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जिस तरह के फैसले लिए पूरा देश तारीफ और समर्थन करता है। उन्होनें कहा आगे कोई लहर ना आए उसके लिए हमें सजग रहना है तथा केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा समय समय पर जारी की जाने वाली हिदायतों पर भी गंभीरता से अमल करना है। चौ. कूष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने हर वो निर्णय लिया जिससे की लोगों के कीमती जीवन को बचाया जा सके। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश के वैज्ञानिकों ने बहुत जल्द कोविड वैक्सीन बनाकर देश को कोविड महामारी से बचाने के लिए बेहतरीन कार्य किया है वहीं सरकार ने तेजी से पूरे देश में वैक्सीनेश मुहिम चलाई हुई है, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।

श्री गुर्जर ने निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविरों का निरीक्षण किया और तत्परता से वैक्सीनेशन के कार्य में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। वहीं उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की कि वे कोविड शिविरों में जाकर अवश्य ही टीकाकरण करवाएं यह पूरी तरह सुरक्षित है। इस मौके पर ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि फरीदाबाद के लोकप्रिय सांसद व भारत सरकार में मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर की देखरेख में कोविड-19 से लोगों को बचाने के लिए अपने पूरे लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर वैक्सीनेशन कार्यक्रम युद्धस्तर पर चलाए जा रहे है। उन्होनें कहा कि मंत्री जी के प्रयासों का ही नतीजा है कि पूरे फरीदाबाद में अब कोरोना महामारी पर काबू पर लिया गया है। ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि टीकाकरण अवश्य करवाएं, भीड़भाड़ से दूर रहें, दो गज की दूरी रखें, बार-बार हाथ धोएं तथा सेनिटाइज करें तथा मास्क अवश्य पहनें। इस मौके पर कामेश्वर चौबे,बादशाह यादव,राजेश कुमार,आर.के साहू,प्रमोद कुमार,सुभाष नायक,लव कुमार,आरती व विशाल सहित कई लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here