वाड्रा को पाक साफ बताना कांग्रेस की मजबूरी: अनिल विज

0
804

Ambala News : कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा को लेकर जहां देश की सियासत गरमाई है। जिसमें हथियार कारोबारी संजय भंडारी के साथ वाड्रा के कथित वित्तीय रिश्ते सामने आए हैं । जिसके बाद भाजपा ने वाड्रा के साथ साथ कांग्रेस पर चौतरफा हमला बोल दिया है। इसी क्रम में सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी कांग्रेस को सवालों के कटघरे में खड़ा किया।

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि, चाहे वाड्रा ने हरियाणा में जमीनों का कांड किया हो, चाहे राजस्थान में जमीनों का कांड किया हो। या फिर भगोड़े आम्र्स डीलर के साथ उनके सम्बन्ध सार्वजनिक हो गए हों। वाड्रा को पाक साफ बताना कांग्रेस की मजबूरी है। अपनी कुर्सी बचाने के लिए हर कांग्रेसी को मजबूरी में उनका समर्थन करना पड़ता है।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी विज ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हुड्डा के कार्यकाल में हरियाणा में जब जमीनों का कांड हुआ था, तब हुड्डा ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए वाड्रा की मदद की थी। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी को भ्रष्टाचार की जननी करार देते हुए कहा कि क्वात्रोची और भंडारी जैसे लोग कांग्रेस की पहली पसंद हैं।

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र में भाजपा के 41 महीनों के कार्यकाल पर सवाल उठाया था, वाड्रा को टारगेट किए जाने के आरोप लगाए थे। जिसका जवाब देते हुए विज ने कहा कि सुरजेवाला भूल रहे हैं कि वाड्रा के मामलों की जांच चल रही है और जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here