राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कांग्रेसियों ने लड्डू बांटकर जताई खुशी

0
1384
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पंडित राहुल गांधी के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा के बाटा चौक स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटे गए और उनकी नियुक्ति को पार्टी हित में करार दिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पं. राजेंद्र शर्मा ने कहा कि श्री गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से जहां समूचे देश के कांग्रेसियों में एक नए जोश का संचार हुआ है वहीं गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस देश फिर से मजबूत बनकर उभरेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार श्रीमती सोनिया गांधी ने दो दशकों तक कांग्रेस पार्टी को सींचा है, उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए श्री गांधी कांग्रेस को भारत ही नहीं अपितु पूरे विश्व में मजबूत बनाएंगे।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एस.एल. शर्मा, रेनू चौहान, गोल्डी बरेजा, गोपीचंद, जयकिशन सिंह मौजूद थे। उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेसजनों का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस में एक नए युग की शुरुआत हुई है और देश की जनता उन्हें भावी प्रधानमंत्री के रुप में देख रही है क्योंकि आज देश-प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है। जनता ने भाजपा को पिछले चुनावों में जिस उम्मीद से वोट देकर सत्तासीन किया था, सरकार ने किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया और आज हर वर्ग का लोग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि कर रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा ने पिछले चार साल में विकास तो किया नहीं बल्कि देश को जाति-धर्म के नाम पर बांटने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस फिर से चुनावों में भारी बहुमत से जीतकर आएगी और देश के विकास में नए आयाम स्थापित करेगी तथा देश को जातिवाद, धार्मिक मतभेद और जुमलेबाजों से मुक्ति मिलेगी। इस अवसर पर डा. ओमबीर, धर्मेन्द्र, संजय, मगगू सरदार, मनीष, आजाद खान, छोटे खान, हरकेश कुमार, आशा राम, विजयराज शर्मा, मनोज शर्मा, गिर्राज, सुभाष, प्रदीप, बाबूलाल, सुधा, नंदलाल, रोहताश, किरण घनश्याम, फिरोज आदि अनेकों गणामन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here