कंप्यूटर प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

0
856
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Dec 2019 : सीड फाउंडेशन एवं रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के संयुक्त तत्वावधान में गांव बुखारपुर में कम्प्यूटर प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया गया। रैडक्रास इंस्टीट्यूट ऑफ कम्प्यूटर टैक्नोलॉजी की बस बल्लभगढ़ तहसील के गांव बुखारपुर पहुंची, जहां ग्रामीण आंचल के बच्चों को कम्प्यूटर प्रशिक्षण दिया जाएगा।

इस मौके पर फाउंडर अध्यक्ष सीड फाउंडेशन एवं रोटरी क्लब प्रोजैक्ट चेयरमैन जगदीश सहदेव ने कहा कि रैडक्रास संस्था सदैव समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढक़र अपनी भागीदारी निभाती रहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करते हुए रैडक्रास संस्था ने सीड फाउंडेशन एवं रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के सहयोग से बस के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को शिक्षा देने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने रैडक्रास के इस कदम को सराहते हुए कहा कि इससे ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को लाभ मिलेगा और यह एक सकारात्मक पहल है।

इस मौके पर जिला रैडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि रैडक्रास सोसायटी समाजसेवा के क्षेत्र में अनेक प्रकार के कार्य करती रहती है। जगह-जगह हेल्थ चैकअप कैंप तथा दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण के साथ-साथ एक नई पहल की शुरूआत की है, जिसमें सीड फाउण्डेशन एवं रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है।

इस अवसर पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरूषोत्तम सैनी, सरपंच सुनीता, सचिन कुमार नंबरदार, रेनू चौधरी, ऊषा, सलोनी, रेखा, सविता, बिजेन्द्र पाल, प्रहलाद चौधरी, वेद प्रकाश, अमरपाल पंच, वेदपाल, राजीव, मंजीत, दीपक, विजय, अजय, शंकर एवं प्रशांत आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here