गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां समय पर पूरी करें सभी विभाग : सतबीर मान

0
294

Faridabad News, 20 Jan 2021 : जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया व अधिकारियों के साथ मीटिंग कर दिशा-निर्देश दिए। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि सभी विभाग अपनी जिम्मेदारियों को समय पर पूरा करें समारोह को भव्य ढंग से मनाया जा सके।

अतिरिक्त उपायुक्त ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार प्रदेश के खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह मुख्य अतिथि होंगे। कार्यक्रम सेक्टर-12 स्थित सैंट्रल थाने के साथ लगते मैदान में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर रिहर्सल शुरू कर दी गई है। 21 जनवरी से नियमित रूप से मैदान में ही बच्चों की रिहर्सल आयोजित की जाएगी। 24 जनवरी को फाईनल रिहर्सल होगी।

उन्होंने इस दौरान एचएसवीपी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह मैदान की सफाई, लेवलिंग व अन्य कार्यों को समय पर पूरा करें। इसके साथ ही टैंट व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर मैदान के चारों तरफ झंडे लगाने के निर्देश भी दिए। इसके साथ ही अतिरिक्त उपायुक्त ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बच्चों की सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारी बेहतरीन ढंग से हो। उन्होंने मैदान में लडक़े व लड़कियों के लिए अलग-अलग शौचालयों का अस्थाई प्रबंध करने के निर्देश भी दिए। कार्यक्रम में मार्च पास्ट को लेकर पुलिस अधिकारियों को भी दिशा-निर्देश दिए कि वह सभी टुकडिय़ों की बेहतर ढंग से तैयारी करवाएं।

इस अवसर पर एसडीएम जितेंद्र कुमार, सीटीएम मोहित कुमार सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here