उर्वशी रौतेला के नए लुक की तुलना मार्गोट रॉबी के किरदार हार्ले क्विन से की, प्रशंसक चाहते हैं कि डीसी कॉमिक्स उन्हें कास्ट करें

0
1023
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 09 July 2021 : बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला को उनके खूबसूरत और ट्रेंडी फैशन विकल्पों के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरीं है, जिसमें वह किसी प्रिंसेस की तरह दिखती हैं। उर्वशी रौतेला फैशनेबल लहंगे से लेकर सदियों तक अपने हुस्ना का जलवा दिखाती है. इस बार उर्वशी रौतेलाने अपने चहनेवालोंकों कुछ इस तरह अपने फैशन सेंस से सबको हैरान कर दिया।

हाल ही में उर्वशी का लुक कुछ बदला-बदला नजर आ रहा है। वे अपने इस लेटेस्ट लुक में किसी डॉल की तरह दिखाई दे रही हैं। ये फोटोशूट उर्वशी ने किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए करवाया है। ट्रेडिशनल लुक के बाद इस तरह का उर्वशी का नया अवतार उनके फैंस को आश्चर्यचकित कर रहा है. उर्वशी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर में नीले रंग का ड्रेस पहना हुआ है। यह एक क्रॉप टॉप और स्कर्ट है। इस लुक को देख कई फंस ने यहाँ भी कहा की अभिनेत्री प्रति अपने प्यार का इजहार करने वाले ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं। एक प्रशंसक की टिप्पणियों में से एक इंटरनेट पर वायरल हो रही है, प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए कहा, “भारत की हार्ले क्विन 😍😍 मार्गोट रोबी की तरह दिख रही है “डी सी स्टूडियोजको” टैग करके कहा क्या आप सुन रहे हो”.

https://www.instagram.com/p/CRBqOT4hUc_/

https://www.instagram.com/p/CREJPdqByHr/

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। “ब्लैक रोज़” के साथ-साथ “थिरुतु पायले २ ” के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here