कॉइनस्विच ने डिजिटल लैंड्स के साथ मेटावर्स के नेतृत्व वाले विज्ञापन के लिए Jump.trade के साथ साझेदारी की

0
174
Spread the love
Spread the love

20 अप्रैल, 2023: Jump.trade ने भारत के सबसे बड़े क्रिप्टो निवेश प्लेटफॉर्म, कॉइनस्विच के साथ साझेदारी की घोषणा की है। Jump.trade, 360° डिजिटल कलेक्टिव टेक्‍नोलॉजी इनेबलमेंट प्लेटफॉर्म गार्जियनलिंक का प्रमुख एनएफटी मार्केटप्लेस है। कॉइनस्विच ने Jump.trade के आगामी गेम RADDX रेसिंग मेटावर्स में वेब3 स्पेस में विज्ञापन के लिए ब्रांड्स के लिए एक अनूठे प्रस्ताव के माध्यम से Jump.trade के साथ यह साझेदारी की है।

Jump.trade ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले रेसिंग गेम RADDX रेसिंग मेटावर्स के लॉन्च की घोषणा की है, और RADDX रेसिंग मेटावर्स एनएफटी की इसकी प्री-बुकिंग को भारी सफलता मिली है। गेम मेटावर्स ने ब्रांड्स और व्यक्तियों के लिए गेम के भीतर वर्चुअल रियल एस्टेट कारकों के लिए खरीदने के अवसर भी खोले हैं जिनका उपयोग वाणिज्यिक उद्देश्यों जैसे विज्ञापन, कार्यक्रम की मेजबानी समेत अन्य के लिए किया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट और थॉटवर्क्स जैसे ब्रांड्स पहले ही RADDX रेसिंग मेटावर्स में डिजिटल लैंड्स एनएफटी खरीदने को लेकर इच्छा जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में कॉइनस्विच ने Jump.trade के साथ एक साझेदारी भी की है और यह कॉइनस्विच के भारत में वेब3 इनोवेशन को सक्षम बनाने के प्रयासों के अनुरूप है।

Jump.trade और कॉइनस्विच के बीच साझेदारी यह भी दिखाती है कि कैसे वेब3 स्पेस में भारतीय ब्रांडों ने एक-दूसरे के बीच सामंजस्य बनाने का प्रयास किया है, ताकि इस उभरती हुई तकनीक में भारत की संपूर्ण स्थिति को मजबूत किया जा सके। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Jump.trade ने पिछले हफ्ते ओपनसी जैसे ब्रांड्स को पीछे छोड़ दिया और पॉलीगॉन नेटवर्क पर नंबर एक एनएफटी मार्केटप्लेस बनने में सफल रहा है।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए Jump.trade के सीओओ कामेश्वरन इलानगोवन ने कहा, “कॉइनस्विच के डिजिटल लैंड्स की खरीद से पता चलता है कि कैसे क्रिप्टो ब्रांड, विशेष रूप से उपमहाद्वीप में, अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए एनएफटी/वेब3 क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं। यह एक स्वस्थ प्रवृत्ति है, जो दिखाता है कि कैसे क्रिप्टो और एनएफटी ब्रांड एक दूसरे के साथ काम कर सकते हैं, जिससे वेब3 को अपनाने और भारत में इसकी पैठ बनाने में मदद मिल सके!”

कॉइनस्विच की ग्रोथ हेड स्वाति पिंचा ने कहा, “ग्रोथ मार्केटिंग का एक अनिवार्य सिद्धांत यूजर्स से वहां मिलना है जहां वे मौजूद हैं। यही कारण है कि मेटावर्स तेजी से एक वैसा क्षेत्र बन कर उभर रहा है, जिसमें सभी प्रवेश करना चाहते हैं। यह एक इंटरैक्टिव, सहयोगी ऑनलाइन दुनिया है जो लोगों को पहले असंभव तरीकों से बनाने, संभावनाएं तलाशने करने और कनेक्ट करने की अनुमति देती है। हम नवाचार की इस लहर का हिस्सा बनकर और RADDX रेसिंग मेटावर्स के साथ जुड़कर उत्‍साहित हैं। भौतिक और आभासी वास्तविकताओं के बीच की रेखाओं को धुंधला करने वाली पहल का हिस्सा बनना रोमांचक है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि यह शानदार यात्रा हमें कहां लेकर जाती है।”

RADDX रेसिंग मेटावर्स कॉप चेज़ेज और हाई-ऑक्टेन रेस जैसे तत्वों के साथ एक आकर्षक और इमर्सिव गेम है। डिजिटल लैंड्स विज्ञापन में क्रांति लाने की संभावना रखता है क्योंकि मेटावर्स विशेष रूप से जेन-जेड दर्शकों के लिए सबसे प्रमुख हैंग-आउट केंद्रों में से एक होगा। इसका मतलब यह होगा कि RADDX रेसिंग मेटावर्स जैसे गेम ब्रांड्स के लिए आदर्श स्थान हैं जो अपने लक्षित दर्शकों के नए सेगमेंट तक पहुंचना चाहते हैं। इस क्षेत्र में कॉइनस्विच का प्रवेश यह साबित करता है कि यह न केवल पारंपरिक रूप से निहित ब्रांड हैं, बल्कि क्रिप्टो निवेश प्लेटफॉर्म जैसे नए-पुराने बिजनेस ब्रांड भी वेब3 विज्ञापन का लाभ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here