सीएम खट्टर का ऐलान- जो सिनेमाघर चलाएंगे ‘पद्मावत’ उन्हें मिलेगी पूर्ण सुरक्षा

0
677

Gurugram News :  गुरूग्राम में सिग्नेचर टॉवर और राजीव चौक पर बने अंडरपास का उद्घाटन करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने फिल्म पद्मावत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि, प्रदेश में जो भी सिनेमाघर फिल्म पद्मावत को चलाना चाहते हैं सरकार की ओर से पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में घटी दुष्कर्म की घटनाओं पर भी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

-सीएम मनोहर लाल ने कहा, 130 करोड़ की लागत से बने सिग्नेचर टावर की रिमॉडलिंग पर सरकार ने खर्च किया है, वहीं राजीव चौक की रिमॉडलिंग पर 70 करोड़ का खर्च आया है। इस मौके पर खट्टर ने कहा कि गुरुग्राम को जाम फ्री बनाने में ये अंडरपास मील का पत्थर साबित होगा।

-सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पद्मावत फिल्म को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जो सिनेमा घर फिल्म चलाना चाहते हैं उन्हें सरकार पूरी सुरक्षा देगी। वहीं सीएम खट्टर ने प्रदेश में हो रहे रेप और गैंगरेप की घटनाओं पर कठोर कानून बनाने की बात कही।

बता दें कि रविवार को ही फिल्म पद्मावत के विरोध में कुरुक्षेत्र के एक शॉपिंग मॉल में करणी सेना के करीब 25 युवकों का गुट हथियारों के साथ पहुंचा और वहां जमकर तोडफ़ोड़ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here