विधायक सीमा त्रिखा की अध्यक्षता में बड़खल में चलाया स्वच्छता अभियान

0
547
Spread the love
Spread the love

बल्लभगढ़, 01 जनवरी। विधायक सीमा त्रिखा ने बड़खल  सफाई अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने बड़खल में सफाई अभियान लोगों से भी इस अभियान में बढचढ कर भागीदार बनाने की अपील भी की।

 विधायक सीमा त्रिखा ने गत दिवस मूल्ला होटल व एसजीएम नगर  में सफाई अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर उनके साथ नगर निगम के अतिरिक्त कमीशनर इन्दरजीत कुल्हड़िया व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि वर्ष 2022 में पूरे शहर में सफाई अभियान जारी रहेगा और लोगों से अपील है कि वे अपने आसपास गंदगी जमा ना होने दें।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूरे फरीदाबाद में आज शुक्रवार को सफाई अभियान चलाया जा रहा है। जो कि एक बहुत ही सहरानीय और जनहित अच्छा कार्य है। उनका प्रयास रहेगा कि वर्ष 2022 में स्वच्छता अभियान पर पूरा ध्यान दिया जाएगा और आम लोगों को भी इसको लेकर जागरूक करके भागीदार बनाया जाएगा। ताकि लोगों को स्वच्छ वातावरण मिल सके और सभी स्वस्थ भी रह सके। इसके अलावा बढ़ते कोरोना केसों को लेकर भी उन्होंने कहा कि लोगों को सोशल डिस्टेंस और अन्य नियमों का भी पालन जरूर करना चाहिए।

इस मौके मेयर सुमन बाला, सतेंदर पाण्डेय, चमन गर्ग, बिशंभर भाटिया, संजय, महेंद्रू, ओमप्रकाश ढींगरा, दीपा भाटिया, शालिनी मंगला सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here