ClanConnect.ai दुनिया का पहला इंफ्‍लुएंसर मार्केटिंग प्लेटफॉर्म बना, जो ब्रैंड और एजेंसियों के लिए बिलकुल फ्री है

0
399
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 21 जुलाई, 2022 :अपने डोमेन को फिर से परिभाषित करने के घटनाक्रम में, भारत के प्रमुख इंफ्‍लुएंसर मार्केटिंग स्टार्टअप ClanConnect.ai ने एक नया मॉडल पेश किया है, जहां ब्रैंड और एजेंसी बिना किसी खर्च के इंफ्लूएंसर (प्रभावशाली व्‍यक्ति) की सक्रियता का लाभ उठा सकते हैं। ClanConnect.ai के नए उपायों से प्रवेश पर लगे प्रतिबंध हटेंगे और इंडस्ट्रीज में ब्रैंड और एजेंसी के लिए इंफ्लूएंसर मार्केटिंग की प्रणाली की सभी तक पहुंच बढ़ेगी। अब इंफ्लूएंसर के समूह में एमएसएमई और स्टार्टअप्स भी शामिल होंगे।

कंपनी का मिशन ज्यादा से ज्यादा भारतीय ब्रांड्स की मदद करना है, जिससे वह इंफ्लूएंसर मार्केटिंग का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सकें। ClanConnect.ai ने कॉस्ट-पर-व्यू मॉडल भी पेश किया है, जो ब्रांड के आरओआई की सुरक्षा करता है। इसके अलावा कपनी ने कंवर्जन से प्रेरित ऐफिलिएट मॉडल भी भी पेश किया है, जिससे अपने इंफ्लूएंसर मार्केटिंग के प्रयासों से ब्रांडस की पहुंच, जागरूकता और राजस्व बढ़ाने में मदद मिलेगी।

ClanConnect.ai इंफ्‍लुएंसर्स के लिए एक लेवल प्‍लेईंग फील्‍ड को भी बढ़ावा दे रहा है और इसके लिए इसनेबड़े पैमाने पर बदलाव करने वाले समाधान पेश किये हैं। इसके कॉस्ट-पर-व्यू और ऐफिलिएट मॉडल माइक्रो और नैनो फ्लूएंसर्स को हजारों ब्रांड और एजेंसी ब्रीफ्‍स तक पहुंच मिलेगी। इसके साथ ही छोटे पैमाने पर चलने वाले उद्योगों को उल्लेखनीय ब्रांड्स के साथ साझेदारी कर ज्यादा राजस्व हासिल करने का मौका मिलेगा।

ClanConnect.ai के सीईओ और संस्थापक सागर पुष्प ने कहा, “अब तक भारत का प्रभावशाली मार्केटिंग इकोसिस्टम मेगा और सेलिब्रिटी इंफ्लूएंसर्स की ओर झुका है, जो लंबी अवधि तक चलने वाली कैंपेन के लिए प्रमुख ब्रांड्स से साझेदारी करते हैं। दरअसल ब्रांड्स इस समय इंफ्लूएसर मार्केटिंग के बजट का पूरा हिस्सा केवल टॉप 5 फीसदी समाज पर प्रभाव डालने में सक्षम हस्तियों से संपर्क करने में इस्तेमाल कर देते हैं। हमारे दखल से यह पूरा गेम बदल जाएगा। हम बड़े ब्रैंड्स के साथ साझेदारी करने की छोटे पैमाने के इन्फ्लूएंसर्स को इजाजत देंगे। अगर दूसरे पक्ष को देखें तो इसे सभी पैमानों के ब्रैंड्स को ClanConnect.ai के प्लेटफॉर्म से जुड़ने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। इसके लिए उन्हें कोई कीमत नहीं देनी पड़ेगी। इसके साथ ही वह प्लेटफॉर्म पर अपनी इन्फ्लूएंसर कैंपेन पोस्ट करना शुरू कर सकते हैं। हम इस बात पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं कि ClanConnect.ai सबके लिए उपलब्ध हो। हर ब्रैंड और प्रभावशाली व्यक्ति इस बढ़ती हुई क्रिएटर इकोनॉमी से लाभ उठा सकता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here