सिनेमाघर घर खुल गए है !! एमी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म पुवाड़ा सिनेमाघरों में हिट !!

0
624
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 13 Aug 2021 : आखिरकार डेढ़ साल के इंतजार के बाद, दुनिया भर के पंजाबी दर्शकों को अब बड़े पर्दे पर अपना मनोरंजन मिल सकता है क्योंकि एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत फिल्म पुवाड़ा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट है !! फिल्म का युवाओं और पारिवारिक दर्शकों में क्रेज है, फिल्म के ट्रेलर ने 1 करोड़ व्यूज को छुआ और गानों ने 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं !! फिल्म के लिए इतना क्रेज है कि कई शो पहले ही बिक हो चुके हैं और दुनिया भर में सिनेमा की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए स्क्रीन की संख्या में बढ़ौती हो रही है !!

भारत में पंजाब के बाहर और विदेशी बाजारों में भी एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत फिल्म पुवाड़ा बड़े पैमाने में रिलीज होनेवाली फिल्म है, “इस फिल्म में देसी और शहरी सामग्री की सही खुराक है, जो हर जगह बसे सभी प्रकार के पंजाबी लोगों को आकर्षित करती है! ” पुवाड़ा कॉमेडी रोमांस फैमिली एंटरटेनर है जहां सोनम बाजवा का किरदार हर कदम पर एमी के किरदार को चुनौती देता है, सोनम कहती हैं, “मुझे मजबूत महिला किरदार निभाने में मजा आता है, और इस फिल्म में रौनक का किरदार शहरों से लेकर गांवों तक की आज की सभी लड़कियों का प्रतिनिधित्व करता है, वे जो सही है या सही मानते हैं उसपे स्टैंड लेते है फिर चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े ।”

इसके व्यापक आकर्षक ट्रेलर और गानों के साथ, और दुनिया भर में दर्शकों की बढ़ती मांग के साथ निर्माता काफ़ी उत्साहित है, निर्माता अतुल भल्ला कहते हैं कि, “लोग लंबे समय से घरों में बैठे हैं और हर कोई उनके चेहरे पे राहत, मुस्कुराहट प्रदान करने के लिए अच्छे मनोरंजन की तलाश में है और हम आपसे वादा करते हैं कि पुवाड़ा आपको यही देगा।”

यह वही टीम है जो दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा अभिनीत पिछली ब्लॉकबस्टर कॉमेडी छड़ा लेकर आई थी। और इस बार निर्माता इस रंगीन कॉमेडी के साथ उन्हीं दर्शकों को टैप करना चाहते हैं, निर्माता पवन गिल कहते हैं, “एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, व्यापक रूप से आकर्षक सामग्री का निर्माण करने का हमारा प्रयास हमेशा होता है , और पंजाबी के लिए सबसे व्यापक संभव प्रवेश रोमांस के साथ कॉमेडी है और छड़ा के बाद अब हमने दर्शकों को वह सब कुछ देने की कोशिश की है, लेकिन अब की बार एक ट्विस्ट के साथ।”
अब यह ट्विस्ट या पुवाड़ा क्या है, इसकी जानकारी आपको नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर और मनोरंजन से लोटपोट हो कर मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here