मुख्य सचिव संजीव कौशल ने अमृता अस्पताल का दौरा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

0
403
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 16 अगस्त। मुख्य सचिव संजीव कौशल ने मंगलवार को अमृता अस्पताल का दौरा किया। यहां उन्होंने अधिकारियों की मीटिंग ली और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी किया।

इस दौरान मीटिंग में अधिकारियों को निर्देश देते हुए श्री कौशल ने कहा कि वीवीआईपी कार्यक्रम में सभी व्यवस्थाएं बेहतरीन ढंग से और नियमों को ध्यान में रखकर की जाएं। उन्होंने कहा कि जिस भी विभाग को जो भी काम सौंपा गया है वह समय से पूरा किया। उन्होंने बदरपुर बार्डर से बड़खल चौक और उसके बाद अमृता अस्पताल तक सड़क निर्माण व मरम्मत के कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाएं बेहतर रखी जाएं। इस दौरान उपायुक्त यशपाल ने सभी विभागों द्वारा कार्यक्रम के लिए अब तक किए कार्यों के बारे में रिपोर्ट प्रस्तुत की। इसमें हैलीपैड, वीवीआईपी रूट, मुख्य पंडाल, बिजली व्यवस्था, एसटीपी, पानी निकासी व्यवस्था सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

इस दौरान उपायुक्त यशपाल ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे के समय पुलिस लाईन को सेफ हाउस व एशियन अस्पताल के सेफ अस्पताल बनाया गया है। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल के साथ ही हैलीपैड तैयार किए गए हैं। वहीं पंडाल में बैठने के लिए अलग-अलग सेक्टरों की व्यवस्था रहेगी। इस दौरान मुख्य सचिव ने प्रत्येक बिंदू पर सभी विभागों के अधिकारियों से अलग-अलग बातचीत की। मीटिंग में अतिरिक्त मुख्य सचिव व एफएमडीए के सीईओ सुधीर राजपाल, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा, ‌दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एमडी  पीसी मीणा, डीजी मै‌डिकल एजुकेशन आदित्य दहिया, स्मार्ट सिटी की सीईओ डा. गरिमा मित्तल, एचएसवीपी के प्रशासक जितेंद्र दहिया, अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद ईमरान रजा, सीईओ जिला परिषद सतेंद्र दूहन, एसडीएम परमजीत चहल, एसडीएम पंकज सेतिया सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here