चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा कहकर लोगो पर रौब जमाने वाला मुख्य हत्या का आरोपी गिरफ्तार

0
1122
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरेशी के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ इंस्पेक्टर अशोक व उनकी टीम के एस.आई नरेन्द्र साईबर एक्सपर्ट, एस.आई जमील अहमद, एस.आई यादराम, एस.आई संदीप, ए.एस.आई अरूदीन, ए.एस.आई अशोक, एच.सी कुलदीप, एच.सी आनंद, एच.आई सतबीर, एच.सी अनुप, एच.सी ईश्वर, सिपाही संदीप, नितिन, प्रीतम, सहदेव, रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए मर्डर केस के मुख्य आरोपी को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफतार आरोपी का ब्यौराः-

1. वरुण उर्फ वर्धमान पुत्र श्री रणजीत सिंह निवासी बकारगंज पटना बिहार।

2. गजेन्द्र उर्फ ठुल्लू पुत्र श्री देवी साब निवासी फतेह पुर पटना बिहार।

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों को मुख्बर खास की विशेष सूचना पर पकडा गया है। आपको आरोपियों को थाना सूरजकुंड फरीदाबाद थ्प्त् छव् 1051 क्ज. 01.12.2017 न्ध्ै – 302ए 201ए 120ठ प्च्ब् – 25-54-59 ।तउे ।बज में गिरफतार किया गया है।

गिरफ्तार शुदा आरोपियों ने बतलाया कि मृतक प्रवीन विशकर्मा पुत्र राम प्रवेश विशकर्मा को जमीनी विवाद बारे पुरानी रंजिश रखते हुए योजनाबद्ध तरीके से जान से मारने के लिए अपने बाउंसरो के साथ मिलकर पटना से दिल्ली बुलवाया गया तथा प्रवीन विशकर्मा को जहाज द्वारा दिल्ली पहुँचने पर फरीदाबाद में स्थित होटल पार्क प्लाजा सेक्टर 21ए में ऑनलाइन होटल को बुक करवाया गया। होटल से करीब 150 मीटर दूर गाडियों को खड़ा कर लिया तथा बाकी सभी लोग फौरचुनर गाडी में बैठ गए तथा इनोवा गाडी के ड्राईवर मोहम्मद शेख निवासी पटना बिहार को प्रवीन विशकर्मा को एक प्रोपर्टी दिखाने के बहाने पार्क प्लाजा होटल से लेने के लिए भेज दिया। जब ड्राईवर मोहम्मद शेख प्रवीन विशकर्मा को प्रोपर्टी दिखाने के बहाने होटल से लेकर चला तो पीछे से फौरचुनर गाडी में सभी लोग इनोवा गाडी के पीछे पीछे चल दिए। योजना के तहत सूरजकुण्ड पाली रोड की पहाडियों में ड्राईवर मोहम्मद शेख को फोन पर गाडी रोकने के लिए कहा गया तथा पीछे चल रही फौरचुनर गाडी भी रुक गयी तथा मारने वाले सभी लोग फौरचुनर गाडी से निचे उतर गए तथा बाउंसरो ने प्रवीन विशकर्मा को इनोवा गाडी से बाल पकड़कर झाडि़यो में खींच कर ले गए तथा थप्पड़, मुक्को, लात, घूंसों से मारने वा पीटने लगे। योजनाअनुसार मृतक प्रवीन विशकर्मा को रिवाल्वर से गोलिया मारी गई तथा सभी लोग दोनो गाडियों में सवार होकर दिल्ली एअरपोर्ट मुम्बई जाने के लिए चले गए थे तथा वहां से वरुण वा ठुल्लू और बाउंसर रणधीर नेपाल भाग गए तथा कुछ दिन नेपाल में रहने के बाद वेस्ट बंगाल वा कलकत्ता, पटना वा मथुरा न्च् में छुपते रहे तथा दिनांक 11 को करीब शाम पांच बजे सीकरी बैरियर फरीदाबाद से वरुण वर्धमान मुख्य हत्या आरोपी वा गजेन्द्र उर्फ ठुल्लू को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बतलाकर फिल्मी दुनिया के सितारे राज कुंद्रा वा संजय दत्त से मुंबई के बड़े होटलों में महंगी गाडी लेकर वा बाउंसरो के साथ मिलता था। फिल्मी दुनिया की चमक में वह अपनी दोस्ती बनाना चाहता था। इसलिए महंगी गाडीयो को किराए पर लेकर चलना वा बाउंसरो को साथ रखना तथा बड़े होटलों में रुकना वरुण का शौक था। जो इन सबके लिए पैसे की जरुरत थी। पैसे के लिए उसने अपनी गाँव की पैतृक जमींन को बेचने का सौदा वर्ष 2016 में प्रवीन विशकर्मा के माध्यम से अपने पिता को बिना बताये कर दिया तथा जमीन खरीदने वालो को भरोसे में रखकर करीब एक करोड़ रूपये ले लिए तथा पटना से गायब हो गया। उन पैसो से मौज मस्ती करने लगा तथा दिल्ली में एक पोस एरिया में एक फ्लैट किराए पर ले लिया। जहाँ वह अपने बाउंसरो के साथ रहने लगा। जब प्रवीन विशकर्मा ने पैतृक जमीन की रजिस्ट्री के लिए वरुण पर दवाब बनाने लगा। तो वरुण ने अपने बाउंसरो के साथ मिलकर प्रवीन विशकर्मा की हत्या की साजिश रचकर फरीदाबाद में पाली सूरजकुंड की पहाडियों में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here