मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कर दी खिलाड़ियों की बल्ले बल्ले : गजेंद्र फौगाट

0
481

फरीदाबाद 10 अगस्त। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सब खिलाड़ीयों के लिए असीम स्नेह दिखाते हुए उन्हें दिल खोल के आशीर्वाद दिया है। नकद इनाम के साथ उनके लिए उच्च पद पे सरकारी नौकरी की घोषणा भी की है, वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों ने भी इस बार की तीज़ को स्पेशल बना दिया है ये बात ओ.एस.डी. प्रचार, गजेन्द्र फौगाट ने कही। वे आज फरीदाबाद में आयोजित कुछ सामाजिक कार्यकर्मों में शिरकत करने आये थे। उन्होंने यहां एक वन प्लस के आउटलेट का भी उद्घाटन किया। कार्यक्रम में उनका स्वागत हरियाणा के ई चार्ज कार्यक्रम में बोलते हुए फौगाट ने कहा कि सरकार की श्रेष्ठ खेल नीति व खिलाड़ीयों मेहनत की बदौलत आज हरियाणा पूरे देश का मान बन गया है। अकेले हरियाणा ने 2 मैडल कुश्ती,1 हॉकी व 1 स्वर्ण एथलेटिक्स में जीता है। भारतीय ओलम्पिक के इतिहास में स्वर्ण पदक जीत कर हरियाणा के नीरज चौपड़ा ने इतिहास बनाया है। ये देश का पहला एथलेटिक्स स्वर्ण है।

फौगाट ने कहा कि हरियाणा सरकार का यह प्रयास है 2024 में होने वाले पैरिस के ओलंपिक में इन मैडलों की संख्या दुगनी हो जाए इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खेल नीति में भी अनेकों सुझाव जोड़ने विचार करने के आदेश दिए हैं। आज हरियाणा खेलों का सिरमौर बन चुका है ।

इस अवसर पर वन प्लस के हरियाणा के क्षेत्रिय समन्यवक संदीप बेनीवाल, समाजसेवी राजेश खासा, मिसिज़ हरियाणा रजनी बेनीवाल समेत अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here