मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये की कोरोना-19 समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

0
436

फरीदाबाद,02 जनवरी। उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि जिला में बूथ लेवल कमेटियों को सक्रिय करना सुनिश्चित करें। सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की सम्भावित तीसरी लहर के संक्रमण से बचाव के लिए पुख्ता इंतजाम करना सुनिश्चित करें।

उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने यह दिशा निर्देश अधिकारी को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोरोना के संक्रमण के बचाव के लिए प्रबंधों की समीक्षा में देने बाद अधिकारियों को बैठक में दिए।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के सभी उपायुक्तों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोरोना-19 समीक्षा बैठक कर दिशा निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना नियमों का सभी उपायुक्त सख्ती से पालन करवांए। इसके अलावा सभी उपायुक्त जिलों में ऑक्सीजन प्लांट, अस्पताल एवं अन्य आवश्यक उपकरण की समीक्षा करना सुनिश्चित करें। विदेश से आने वाले यात्रियों की कड़ी निगरानी रखें। सार्वजनिक स्थलों पर वैक्सीन की दोनों डोज के बिना अनुमति नहीं होनी चाहिए।

हरियाणा तीसरी लहर की किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। वीडियो कान्फ्रेंस में उपायुक्त जितेन्द्र यादव, अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान, एसडीएम त्रिलोक चंद, सीएमओ डाँ विनय गुप्ता, एसएमओ एवं कोविड के नोडल अधिकारी डॉ. रामभक्त, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी गुरकरन सिंह सहित अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here